पत्रकार पर हमले का मामला: गृहमंत्री ने एसएसपी को जांच कर तत्काल कार्रवाई के दिए निर्देश

राजपत्रित अधिकारियों समेत 40 पुलिसकर्मी की बनाई गई टीम।

शिवम मिश्रा,रायपुर। राजधानी रायपुर के मौदहा पारा इलाके में बीती रात एक निजी अखबार के पत्रकार पर कुछ बदमाशों ने चाकू से जानलेवा हमला किया था. इस मामले को गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने संज्ञान लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय यादव को तत्काल जांच करने और कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. इसके लिए राजपत्रित अधिकारियों समेत 40 पुलिसकर्मियों की टीम बनाई गई है.

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा है कि लोकतंत्र में चौथे स्तंभ के रूप में पत्रकारिता को जाना जाता है. पत्रकार साथियों ने कोरोना महामारी संकटकाल में अपनी जान जोखिम में डालकर सूचनाएं लोगों तक पहुंचाने में हमारी सहायता कर रहे हैं. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार पत्रकारों की सुरक्षा को लेकर सजग हैं.

एडिशनल एसपी तारकेश्वर पटेल ने बताया कि कल रात मीडिया कर्मी के साथ चाकूबाजी हुई है. इस मामले में जांच आगे बढ़ाई गई है. आज एसएसपी द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण किया गया और कई बिंदुओं में जांच के निर्देश दिए है. आस-पास के सीसीटीवी फुटेज सहित पुराने बदमाशों से पूछताछ की जा रही है. इस मामले में जांच के लिए राजपत्रित अधिकारी समेत 40 लोगों की टीम बनाई गई है. जल्द आरोपियों की गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।