LIVE: पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक मामला, PM की दीर्घायु के लिए वीडी शर्मा महाकाल मंदिर में कर रहे ‘महामृत्युंजय मंत्र जाप’, सीएम शिवराज गुफा मंदिर पहुंचे, कांग्रेस ने बताया नौटंकी

नासिर बोलिम/ सदफ हामिद, उज्जैन/भोपाल। पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा (PM Modi security lapse in Punjab) में चूक के मामले में एमपी की सियासत गरमा गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक के बाद उनकी दीर्घायु के लिए बीजेपी ‘महामृत्युंजय मंत्र जाप’ ( Mahamrityunjaya Mantra ) कर रही है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ( BJP State President Vishnu Dutt Sharma)  उज्जैन के महाकाल मंदिर में महामृत्युंजय मंत्र जप किया। वहीं सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) प्रधानमंत्री दीर्घायु के लिए भोपाल के लालघाटी स्थित गुफा मंदिर में महामृत्युंजय जाप कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ेः मध्यप्रदेश में कोरोना महाविस्फोटः पिछले 24 घंटे में मिले 1033 मरीज, इसमें से 807 लगा चुके हैं कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज, इंदौर में 512 और भोपाल में 169 संक्रमित मिले, राजधानी में बनेंगे कंटेनमेंट जोन

महाकाल मंदिर ( Mahakal) में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा और उच्च शिक्षा डॉ. मोहन यादव ने संकल्प लेकर महामृत्युंजय मंत्र जप शुरू किया। 101 पंडित सवा लाख मंत्रों का जाप करवा रहे हैं। महाकालेश्वर मंदिर के मुख्य पुजारी घनश्याम शर्मा ने मंत्र जाप शुरू किया। इस अवसर पर भाजपा सांसद अनिल फिरोजिया ( BJP MP Anil Firojia) भी मौजूद हैं।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की सुरक्षा  (Security) में बुधवार को पंजाब में भारी चूक हुई थी। प्रधानमंत्री को फ़िरोज़पुर (Firozpur) के रास्ते में शहीद स्मारक जाते वक्त प्यारेआना गांव में 20 मिनट तक इंतज़ार के बाद वापस लौटना पड़ा था। पूरे मामले में पंजाब सरकार और पंजाब पुलिस प्रशासन पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

 इसे भी पढ़ेः BIG BREAKING: दमोह में भाजपा नेता और शराब व्यवसायी कमल राय के घर पर इनकम टैक्स की रेड

पांच राज्यों के चुनाव को देखते हुए नौटंकी कर रही बीजेपीः  नरेंद्र सलूजा

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने महामृत्युंजय मंत्र जाप को नौटंकी करार दिया है। कांग्रेस मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ( Congress Media Coordinator Narendra Saluja)  ने कहा कि बीजेपी सिर्फ पांच राज्यों के चुनाव को देखते हुए नौटंकी कर रही है। बीजेपी चुनाव को भटकाना चाहती है। प्रधानमंत्री की किसानों के सामने हार हुई है। इसलिए बीजेपी ये बात पचा नहीं पा रही है। मोदी जी पर एक कंकर तक नहीं फेंका गया तो फिर किस बात का महामृत्युंजय जाप बीजेपी करवा रही है।

क्या बीजेपी पीएम को बीमार मान रहीः  पीसी शर्मा

वहीं पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता पीसी शर्मा (Congress leader PC Sharma)  ने भी बीजेपी के महामृत्युंजय मंत्र जाप पर सवाल खड़े किए हैं। पीसी शर्मा ने कहा कि जब कोई बीमार होता है तब महामृत्युंजय जाप किया जाता है। पीएम मोदी बीमार नहीं है तो फिर बीजेपी महामृत्युंजय जाप क्यों कर रही है। क्या बीजेपी पीएम को बीमार मान रही है। सुरक्षा में चूक हुई है तो गृह मंत्रालय पर कार्रवाई होनी चाहिए।

युवा मोर्चा निकालेगा मशाल जुलुस

प्रधानमंत्री की दीर्घायु के लिए बीजेपी महिला मोर्चा भी गुरुवार शाम महामृत्युंजय मंत्र का जाप करेगी। साथ ही शाम में सभी जिलों में युवा मोर्चा का मशाल जुलुस निकालेगा। हिला मोर्चा प्रदेश के प्रत्येक जिले में प्रधानमंत्री जी की दीर्घायु के लिये महामृत्युंजय जाप करेगी। शाम में 6 बजे भारतीय जनता युवा मोर्चा पंजाब सरकार के खिलाफ प्रदेश के सभी जिलों में मशाल जुलुस निकालेगा।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!