महिला कर्मचारी से बदसलूकी का मामलाः विधायक चंद्राकर के घर मिठाई लेकर पहुंचे एयर इंडिया के कर्मचारी, विधायक ने कहा- सार्वजनिक तौर पर मांगे मांफी

रायपुर। कांग्रेस विधायक विनोद चंद्राकर पर एयर इंडिया की एयर होस्टेस से छेड़छाड़ के आरोप मामले में एक नया मोड़ सामने आय़ा है. आज एयर इंडिया की तरह से दो कर्मचारी विधायक के घर मिठाई लेकर पहुंचे थे और उनसे मांफी मांगी गई है. इसके साथ ही एयर इंडिया के जीएम ने फोन पर उनसे मांफी मांगी है. लेकिन विधायक चंद्राकर इससे संतुष्ट नहीं है. उनका कहना है कि सार्वजनिक तौर पर मांफी मांगी जाए.

महासमुंद कांग्रेस विधायक विनोद चंद्राकर के मुताबिक जीएम ने उनसे माफी मांगी है. एयर इंडिया की तरफ से दो कर्मचारी उनके घर आए थे. उन्होंने भी उनसे मांफी मांगी है. लेकिन उन्होंने इस मांफी को स्वीकार नहीं किया है. उनका कहना है कि जिस तरह से उनकी छवि को मीडिया के माध्यम से खराब की गई. ठीक उसी तरह मीडिया के जरिए एयर इंडिया को इसका खंडन करना चाहिए. सार्वजनिक तौर पर खेद प्रगट करना चाहिए.

बता दें कि कांग्रेस विधायक विनोद चंद्राकर पर एयर इंडिया की एयर होस्टेस ने अभद्रता करने का आरोप लगाया था. आरोप लगा था कि 7 अगस्त को एयर इंडिया की महिला स्टाफ के साथ रायपुर एयरपोर्ट पर जब महिला स्टाफ ने चंद्राकर को विमान में बोर्ड करने से रोक दिया, तो वह उससे अभद्रता करने लगे. अब एयर इंडिया ने इसका खंडन किया है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।