आयुष्मान खुराना पर लगा स्क्रिप्ट चोरी का आरोप, केस दर्ज

मुंबई. आयुष्मान एक कानूनी पचड़े में फस गए हैं। यह सब उनकी आने वाली फिल्म ‘बाला’ को लेकर हो रहा है।

दरअसल, जाने माने निर्देशक सुधीर मिश्रा के असिसटेंट डायरेक्टर कमल कांत चंद्रा ने आयुष्मान खुराना, फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजन और डायरेक्टर अमर कौशिक पर उनकी फिल्म ‘विग’ की कहानी चुराने का आरोप लगाया है। जिसके चलते उन्होंने मुंबई हाई कोर्ट में इन तीनों के ऊपर केस भी दर्ज करवा दिया है।

इनका कहना है कि, ‘बरेली की बर्फी’ की शूटिंग के वक्त इनकी आयुष्मान से मुलाकात हुई थी। फिल्म में आयुष्मान के अलावा राजकुमार राव भी थे, जिन्हें कमल पहले से ही जानते थे। जिसके चलते वह जब राज से ‘बरेली की बर्फी’ के सेट पर मिलने गए, तब उनकी मुलाकात आयुष्मान से हुई। तब उन्होंने अपनी फिल्म की कहानी आयुष्मान से व्हाट्सएप पर साझा की थी, जो आयुष्मान को बेहद पसंद आई।

इस सबके बाद आयुष्मान ने कमल को मिलने के लिए बुलाया था, लेकिन जब कमल वहां पहुंचे तो आयुष्मान नहीं आए। कमल कांत के निरंतर प्रयास करने के बाद भी उनका आयुष्मान से मिलना नहीं हो पाया। उनका मैनेजर हमेशा कहता था, कि सर बिजी हैं। जब उन्हें पता चला कि उन्हीं के विषय पर वह फिल्म बना रहे हैं, तब कमल ने आयुष्मान, दिनेश और अमर कौशिक तीनों को नोटिस भेजा, जिस पर तीनों का कोई सही जवाब नहीं आया। इसी के चलते कमल ने हाइकोर्ट में यह केस दर्ज करा दिया।

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।