आर्यन खान के साथ सेल्फी लेने वाले युवक के खिलाफ मामला दर्ज

मुंबई। आर्यन खान के साथ सेल्फी और ड्रग्स पार्टी केस से चर्चा में आने वाले किरण गोसावी के खिलाफ पुलिस ने युवकों को विदेश भेजने के नाम पर लाखों रुपये की ठगी किये जाने का अपराध दर्ज किया है. गोसावी के खिलाफ महाराष्ट्र के विभिन्न पुलिस स्टेशनों में धोखाधड़ी सहित अन्य मामले पहले से दर्ज हैं.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक किरण गोसावी ने फेसबुक पर मलेशिया में नौकरी दिलाने का विज्ञापन पोस्ट किया था. विज्ञापन पढ़ कर पालघर जिले के एडवण गांव के उत्कर्ष तरे और आदर्श किणी नाम के दो युवकों ने किरण गोसावी से उसके नवी मुंबई कार्यालय में संपर्क किया.

आरोप है कि गोसावी ने कुआलालंपुर के एक बड़े होटल में उन्हें नौकरी दिलाने का झांसा देकर उनसे 1 लाख 65 हजार रुपए ऐंठ लिए. वहीं जब दोनों युवक कुआलंपुर जाने के लिए कोच्चि एयरपोर्ट पहुंचे तो उन्हें पता चला कि उन्हें मिला वीजा और टिकट दोनों फर्जी हैं. जिसके बाद दोनों ने आरोपी किरण गोसावी को फोन कर उनसे संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उसने फोन ही रिसीव नहीं किया. अपने साथ ठगी का एहसास होने के बाद दोनों युवक पालघर पहुंचे और केलवे पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.
ऐसे ही एक मामले में आरोपी किरण गोसावी के पार्टनर शेर बानो कुरैशी को पुणे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं किरण गोसावी फिलहाल फरार है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।