बाथरूम में CCTV लगाकर Mobile से किया अटैच, फिर देखता था मां-बेटी को नहाते हुए

एक आरोपी ने चोरी छिपे बाथरूम सीसीटीवी फिट कर दिया. सीटीटीवी को उसने अपने मोबाइल से जोड़ दिया और इसके बाद महिला और उसकी बेटी को नहाते वक्त देखने लगा.

बरनाला. एक आरोपी का महिला के घर में आना जाना था. एक दिन व्यक्ति उनके बाथरूम में गया और वहां सीसीटीवी (CCTV) फिट कर दिया. सीटीटीवी को उसने अपने मोबाइल (MOBILE) से जोड़ दिया और इसके बाद महिला और उसकी बेटी को नहाते वक्त देखने लगा. उसने सीसीटीवी से कुछ फोटो भी बनाई. मामला पुलिस में पहुंच गया है.

पुलिस (POLICE) को दी शिकायत में महिला ने बताया कि उक्त व्यक्ति चोरी छिपे कब उनके बाथरूम में घुसा उन्हें पता भी नहीं चला. एक दिन उन्होंने अचानक बाथरूम में सीसीटीवी देखा तो वह हैरत में पड़ गए. महिला के मुताबिक उक्त व्यक्ति ने सीसीटीवी को अपने मोबाइल फोन से अचैट किया हुआ था. उसी से वह उन दोनों मां-बेटी पर नजर रखता था. पुलिस ने महिला व उसकी बेटी की अश्लील फोटो लेने के आरोप में व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर दिया है.

इस संबंध में एसएसपी बरनाला हरजीत सिंह ने बताया कि पीड़ित महिला ने अपनी बेटी व कुछ गणमान्य के साथ आकर उन्हें शिकायत दी थी, जिसकी जांच के लिए यह शिकायत डीएसपी क्राइम अगेस्ट वूमेन बलजीत सिंह बराड़ को सौंप दी गई. महिला व आरोपित की कुछ दिन पहले आपस में मारपीट भी हुई थी, उस केस में पुलिस ने आरोपित पर केस दर्ज किया था.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।