सेंट्रल जीएसटी विभाग के अधिकारी-कर्मचारियों ने बढ़ाया मदद का हाथ, मजदूरों को बांटे दैनिक उपयोग की वस्तुएं…

रायपुर. कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए इस समय पूरा देश एकजुट है. इस वैश्विक महामारी से निपटने के लिए सरकार के साथ सामाजिक संगठनों ने भी हाथ बढाए हैं. इसी कड़ी में राजधानी रायपुर स्थित सेंट्रल जीएसटी कार्यालय के कर्मचारियों ने लॉकडाउन से प्रभावित दैनिक वेतन भोगी मजदूरों को चावल, दाल, हल्दी, नमक, तेल व साबुन के 350 पैकेट डबल्यूआरएस कॉलोनी व जरवाय, हीरापुर में वितरित किए.

इस कार्यक्रम की पहल सेंट्रल जीएसटी रायपुर के प्रधान आयुक्त बी.बी.महापात्रा ने की थी, वो खुद पूरे वितरण कार्यक्रम में उपस्थित रहे. उनके साथ एसोसिएशन ऑफ डेमोक्रेटिक ह्यूमन राइट्स (ADHR) के प्रदेश अध्यक्ष पंकज चोपड़ा, विकास पटवा, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व अन्य पदाधिकारी भी उपस्थित थे. वहीं जीएसटी विभाग की ओर से प्रशांत सिंगला और सलिल कंसल, सहायक आयुक्त, सी.के.साहू और बी.के.जैना, अधीक्षक रवि प्रसाद, निरीक्षक ने भी सहयोग प्रदान किया.

डबल्यूआरएस कॉलोनी में वितरण के दौरान स्थानीय पार्षद राधेश्याम विभार भी उपस्थित रहे. जीएसटी विभाग ने आगामी शुक्रवार को आवारा पशुओं के लिए खाद्य सामाग्री वितरण का कार्यक्रम निर्धारित किया है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।