Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

रायपुर.  नई दिल्ली में एआईसीसी कार्यालय के बाहर रैली के साथ ED कार्यालय का घेराव करने निकले छत्तीसगढ़ के नेताओ को गिरफ्तार कर वसंत कुंज थाने गिरफ्तार कर ला लिया गया है.

इसमें पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम, मंत्री टीएस सिंहदेव, शैलेश पांडे, सुबोध हरितवाल, अमीन मेमन, पंकज सिंह, विजय केशरवानी, विजय पांडे, चौलेश्वर चंद्राकर समेत छग के बहुत से नेता शामिल है. वहीं इस गिरफ्तारी में राज्यसभा सांसद शक्ति सिंह गोहिल, अमृतसर सांसद गुरजीत औजला, दिल्ली महिला कांग्रेस अध्यक्ष अमृता धवन भी शामिल है.

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को नेशनल हेराल्ड मामले की जांच के सिलसिले में पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय ने पांचवीं बार यानी आज मंगलवार को तलब किया है. मनी लॉन्ड्रिंग रोधी एजेंसी अब तक उनसे सोमवार समेत करीब 40 घंटे तक पूछताछ कर चुकी है. बताया जा रहा है कि राहुल गांधी से कोलकाता स्थित डोटेक्स मर्चेडाइज प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किए गए कुछ लेनदेन के बारे में पूछताछ की गई थी. ईडी के सूत्रों के मुताबिक, इससे पहले कांग्रेस नेता ने यंग इंडियन द्वारा लिए गए किसी भी तरह के कर्ज की जानकारी होने से इनकार किया था. बताया जाता है कि उन्होंने ईडी को बताया था कि उन्हें वाईआई के आवास में प्रवेश की जानकारी नहीं थी.