Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

भानुप्रतापपुर. छत्तीसगढ़ की बोर्ड परीक्षाओं के परिणाम जारी किए गए. कक्षा 10वीं के टॉप टेन में नक्सल क्षेत्र के छात्रों ने भी जगह बनाई है, जिन्होंने कक्षा दसवीं में प्रदेश में पहला और आठवां स्थान प्राप्त किया. वहीं भानूप्रतापपुर के छात्र ने भी कक्षा 12वीं में प्रथम स्थान प्राप्त किया है. तीनों बच्चों ने कहा कि वे आगे डॉक्टर बनकर जन सेवा करना चाहते हैं.

कक्षा 10वीं में कोयलीबेड़ा विकासखंड के गोंडाहूर की छात्रा सोनाली बाला ने प्रदेश में पहला स्थान प्राप्त किया है. वहीं पखांजूर के ही कमलेश सरकार ने प्रदेश में आठवां स्थान प्राप्त किया. इन दोनों ने कक्षा दसवीं में प्रदेश की टॉप टेन की सूची में जगह बनाई है.


इसे भी पढ़ें : CGBSE BOARD RESULT 2022 : स्वामी आत्मानंद स्कूल के बच्चों ने टॉप 10 में बनाई जगह, लड़कियों ने मारी बाजी, जानिए क्या कहतें हैं टॉपर्स ?

भिलाई में पढ़ाई कर रहे संबलपुर के छात्र भी जिले में प्रथम
भानुप्रतापपुर से सटे ग्राम संबलपुर के छात्र प्रणव पांडे ने भी कक्षा 12वीं में दुर्ग जिले में प्रथम स्थान प्राप्त किया है. वह भिलाई के शकुंतला विद्यालय के छात्र रहे हैं और उन्होंने दुर्ग जिले में प्रथम स्थान प्राप्त कर अंचल को गौरवान्वित किया है. उन्होंने बताया कि मुझे ऑनलाइन परीक्षा से ज्यादा लाभ मिला, क्योंकि मुझे पढ़ने का ज्यादा समय मिला. मेरे माता-पिता, शकुंतला विद्यालय एवं भानुप्रतापपुर के सेंट जोसेफ स्कूल का भी आभारी हूं, क्योंकि उन्होंने मुझे सतत मार्गदर्शन दिया.


कलेक्टर ने बच्चों को दी बधाई
सोनाली बाला ने कहा कि मेरे माता-पिता ने मुझे पढ़ाई से जुड़े रखा, जिसका परिणाम है कि आज टाॅप टेन में जगह बना पाई. इस उपलब्धि पर कांकेर के कलेक्टर चंदन कुमार ने तीनों बच्चों को शुभकामनाएं दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है.

">
Share: