Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

कोरबा/दुर्ग। छत्तीसगढ़ के कोरबा औऱ दुर्ग जिले से LOVE, SEX और धोखा की वारदात सामने आई है. दो आऱोपियों ने दो लड़कियों को प्रेम जाल में फंसाकर दुष्कर्म किया. गर्भवती होने के बाद शादी करने से मुकर गए. शिकायक के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पहला मामला
दरअसल, पसान थानांतर्गत ग्राम धवलपुर में शादी का झांसा देकर किशोरी से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. गर्भवती होने पर युवक ने जबरन उसका गर्भपात कराकर शादी से इनकार कर दिया.

मामला पसान थाने में एक पीड़िता युवती आकर लिखित शिकायत दर्ज कराई. उसने अपनी आपबीती थाने में बताई. आरोपी कमलेश उर्फ रोशन धवलपुर निवासी ने घर से शादी कर पत्नी बनाऊंगा कह कर भगाकर अपने घर धवलपुर ले गया.

घर में एक साल तक जबरन लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा. पीड़िता जब गर्भवती हो गई तो बच्चा गर्भपात कराने को कह कर गाली गलौज कर मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने लगा. जब पीड़िता ने बच्चा गर्भपात कराने से मना किया तो उसे उसके घर पहुंचा दिया.

रिपोर्ट पर अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया. कोरबा जिला पुलिस अधीक्षक भोज राम पटेल के दिशा निर्देश पर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया है.

दूसरा मामला

छत्तीसगढ़ के दुर्ग में भी शादी का झांसा देकर रेप करने का मामला सामने आया है. पीड़िता की शिकायत के बाद आऱोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी ने नाबालिग लड़की को पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया. उसके बाद दुष्कर्म किया.

पाड़िता के मुताबिक आरोपी दो साल से रेप किया. इस बीच वह किसी दूसरी लड़की से शादी कर लिया. फिर भी बहला फुसलाकर रेप की वारदात को अंजाम देता रहा. लड़की 6 महीने की गर्भवती हो गई फिर भी शादी नहीं किया.

खुर्सीपार पुलिस ने बताया कि एचएससीएल कॉलोनी खुर्सीपार निवासी रवि उर्फ रविन्दर सिंह (29 साल) का जनवरी 2011 से पीड़िता के साथ प्रेम संबंध था. वह उसे झूठे प्यार और शादी करने का प्रलोभन देता था. पहली पत्नी को तलाक देकर शादी करने का झांसा देता था. फिर थक हारकर पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

">
Share: