छत्तीसगढ़: नाबालिग लड़की को KISS करने वाले मनचले को मिली इतने साल की सजा, जानिए कहां का है मामला ?

दुर्ग. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग (Durg) जिले में एक मनचले को अदालत (Court) ने 2 साल तक जेल (Jail) में रखने की सजा सुनाई है. मनचला युवक नाबालिग लड़की की मर्जी के बगैर ही चुंबन (Kiss) किया था. साल 2018 में हुई इस घटना पर  आरोपी युवक के खिलाफ कोर्ट ने बीते 14 सितंबर को निर्णय दिया है.

दुर्ग न्यायालय के विशेष न्यायाघीश अविनाश के त्रिपाठी की अदालत में पाक्सो एक्ट (POCSO Act) के आरोपी के खिलाफ फैसला सुनाया गया था. आरोपी कामता पटेल ने नाबालिग को धोखे से चुंबन किया था. मामले में विचारण के बाद आरोपी दोषी पाया गया और कोर्ट ने उसे 2 साल की सजा दी है.

इसे भी पढ़ें:  ACB ने आदिम जाति विभाग के सहायक आयुक्त पर कसा शिकंजा, काली कमाई का हुआ खुलासा…

प्रकरण के मुताबिक दुर्ग जिले के उतई थाना क्षेत्र में एक नाबालिग बाजार से वापस अपने घर जा रही थी. घर से ही कुछ दूरी पर आरोपी कामता पटेल ने पीछे से उसे पकड़ा और उसके कंधे पर चुंबन किया. घटना के बाद लड़की चौंक गई. युवक की इस हरकत की जानकारी उसने अपने परिजनों को दी.

इसके परिजन उतई पुलिस थाने पहुंचे और युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 व पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया. मामले में जांच के बाद चार्जशीट पेश की गई. इस पर कोर्ट ने बीते 14 सितंबर को फैसला दिया है.

read more-  Mullah Baradar Taliban Co-Founder in Kabul for Government Talks

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।