बेरोजगारी, नौकरी और गिरफ्तारी: पुलिस, पटवारी और अन्य विभागों में नौकरी दिलाने के नाम पर करते थे ठगी, इतने जालसाज गिरफ्तार

प्रदीप गुप्ता, कवर्धा। सिटी कोतवाली पुलिस ने आज पुलिस, पटवारी और अन्य विभागों में नौकरी दिलाने के नाम पर बेरोजगार लोगों से ठगी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. तीनों आरोपी मिलकर बेरोजगारों को ठगने का काम करते थे, लेकिन पुलिस ने आरोपियों के मंसूबे पर पानी फेर दिया.

पुलिस और पटवारी बनाने का झांसा

जानकारी के मुताबिक आरोपी भोले-भाले और बेरोजगार व्यक्तियों को अपना शिकार बनाते थे. तीनों आरोपी बेरोजगारों को पटवारी, पुलिस और अन्य विभागों में नौकरी दिलाने के नाम से उनसे राशि लेते थे. उन्हें नक़ली जॉइनिंग लेटर तक भी थमा देते थे. इस तरह से इन आरोपियों ने अब तक 9 लोगों से 22 लाख रुपए वसूल लिया है.

पुलिस ने बताया कि जब पीड़ितों को नौकरी नहीं मिली और उनकी राशि भी वापस नहीं मिली, तब उन्होंने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. रिपोर्ट के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों की खोजबीन में जुटी हुई थी. आखिरकार दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

बताया जा रहा है कि यह गिरफ्तार किए गए आरोपी एक महाराजपुर और एक मुंगेली का रहने वाला है. वहीं तीसरा आरोपी अभी भी फरार है. पुलिस की मानें तो तीसरा आरोपी को भी बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें: Tokyo Olympics : सानिया-अंकिता पहले दौर में बाहर, निशानेबाजी में भी निराशा…

read more- Corona Horror: US Administration rejects India’s plea to export vaccine’s raw material

इसे भी पढ़े- अपने प्रदर्शन को लेकर Manish Pandey जमकर हो रहे ट्रोल, सोशल मीडिया पर दिया जा रहा Farewell

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।