CRIME BREAKING: राजधानी में युवक को चाकू मार कर लूट, लहूलुहान हालत में मेकाहारा में भर्ती, लुटेरे की तलाश जारी

शिवम मिश्रा, रायपुर। राजधानी रायपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में युवक से चाकू की नोक पर लूट हुई है. कैनाल लिंक रोड पर अज्ञात बाइक सवार युवक ने वारदात को अंजाम दिया है. अर्शित गोस्वामी नामक युवक को चाकू मारकर आरोपी मोबाइल लूटकर फरार हो गया. घायल युवक को मेकाहारा में भर्ती कराया गया है. पुलिस अज्ञात लुटेरे की तलाश में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक पंडरी बस स्टैंड के कुछ दूरी पहले कैनाल लिंक रोड के पास अर्शितपुरी गोस्वामी नामक युवक के साथ चाकू मारकर मोबाइल लूट की वारदात हुई है. पीड़ित युवक किसी काम से पंडरी बस स्टैंड की ओर जा रहा था. इसी बीच बाइक सवार अज्ञात व्यक्ति आकर जांघ में चाकू से हमला कर मोबाइल लूटकर फरार हो गया. घायल युवक को आनन-फानन में मेकाहारा अस्पताल भर्ती कराया गया है.

सिविल लाइन थाना प्रभारी सत्य प्रकाश तिवारी ने बताया कि कैनाल लिंक रोड के पास युवक से मोबाइल लूट की घटना सामने आई है. अज्ञात बाइक सवार युवक ने लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया है. इस पूरे मामले में अज्ञात के खिलाफ धारा 394 के तहत अपराध दर्ज कर तलाश की जा रही है.

इसे भी पढ़ेः कमलनाथ ने सीएम पर साधा निशाना, कहा- चुनाव की झूठी घोषणाओं को छोड़, जनहित मुद्दों पर भी दीजिए ध्यान

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।