Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

राजनांदगांव/सुकमा। छत्तीसगढ़ में अब नक्सलियों की कमर टूटती नजर आ रही है. जांबाज जवानों की ताबड़तोड़ कार्रवाई के सामने नक्सली धूल चाटने लगे हैं. एक बाद एक गिरफ्तारी हो रही है और नक्सल सामान जब्ज किए जा रहे हैं. इसी कड़ी में पुलिस जवानों ने एक लाख के इनामी नक्सली को गिरफ्तार किया है.

दरअसल, सुकमा में चिंतलनार जगरगुंडा क्षेत्र में 10 वर्षों से सक्रिय वारंटी नक्सली को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. नक्सली पर एक लाख का इनाम घोषित था. सीआरपीएफ 223 वाहिनी और जिला बल के सयुंक्त प्रयास से सफलता मिली है.

चिंतलनार थाना क्षेत्र के रावगुड़ा के जंगलों में दबिश देकर गिरफ्तारी की गई है. न्यायालय द्वारा नक्सल आरोपी बारसे चुला पर पांच वारंट जारी थे. छत्तीसगढ़ शासन की ओर से एक लाख और सुकमा एसपी की ओर से 5 हजार इनाम घोषित था. नक्सल अरोपी DAKMS अध्यक्ष पद पर कार्यरत था.

इधर राजनांदगांव में भारी मात्रा में नक्सल सामग्री बरामद किया गया है. क्ले मोर माइंस, डेंटोनेटर, सोलर प्लेट, स्पाइक्स सहित अन्य सामान बरामद किया गया है. जिला पुलिस बल और आइटीबीपी की संयुक्त कार्रवाई है. मामला बोरतलाव थाना क्षेत्र के भालूकोन्हा के मुंजाल डोंगरी का है.

">
Share: