Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

भिलाई. गटर में बंद बोरी में एक महिला की लाश मिलने से शहर में सनसनी फैल गई है. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का शिनाख्त करने के बाद परिजनों को सूचना दी. पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है.

नेवई पुलिस ने बताया कि शुलभ शौचालय के गटर के पास निगम का कर्मी सफाई करने पहुंचा था. सामने एक बंद बोरा दिखा, जिसे खोलने पर युवती की लाश मिली. महिला का नाम भावना साहू उम्र 40 वर्ष गुरुर, जिला बालोद की रहने वाली है, जो नेवई स्थित स्टेशन मरोदा में 3-4 वर्षों से रह रही थी. वह बीते 4 दिनों से मोहल्ले से लापता थी. जब पुलिस को शव मिला तब आसपास के लोगो से पूछताछ करने पर ही शिनाख्त हो पाया.

शरीर के कई हिस्सों में चोट के निशान
पुलिस को संदेह है कि लाश करीब 1 सप्ताह पहले का है. घटना स्थल पर फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी पहुंची थी. युवती के सिर समेत अन्य हिस्सों पर गंभीर चोट के निशान मिले हैं.

बताया जा रहा है कि महिला की हत्या कर उसकी लाश को बोरे में बंद कर फेंक कर आरोपी मौके से फरार हो गया होगा. महिला यहां रहकर क्या करती थी, इस बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है. मृतिका अकेली रहती थी.

नेवई टीआई ममता अली शर्मा ने बताया कि शव का पीएम होने के बाद ही मामला पूरी तरफ स्पष्ट हो पाएगा. शरीर के कई हिस्सों में चोट है. पीएम रिपोर्ट आने के बाद धारा जुड़ेगा.

इसे भी पढ़ें : …जब पत्नी को पता चली पति के चक्कर चलने की बात, पहले पुलिस से की पति को सुधारने की मांग, फिर… जो हुआ जानकर हैरान रह जाएंगे आप

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक