छत्तीसगढ़ः ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष ने युवती के साथ की अश्लील हरकत! लगे गंभीर आरोप

मीडिया से बातचीत में पुलिस पर भी पीड़िता ने लगाए कई आरोप

दिलेश्वर देवांगन. बालोद. एक कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष पर युवती ने अश्लील हरकत करने के गंभीर आरोप लगाएं है. आरोपी कांग्रेस नेता पेशे से डॉक्टर बताया जा रहा है.

पूरा मामला बालोद जिले के गुरुर का है. यहां रहने वाली एक युवती को कुछ शारीरिक तकलीफ थी. जिसके बाद वे इलाज के लिए रात 9 बजे कांग्रेस के गुरुर ब्लॉक अध्यक्ष डॉ ओमकार महमल्ला के पास गई.

आरोप है कि इलाज के बहाने युवती के साथ डॉ ओमकार ने अकेली लड़की को देख उनके साथ छेड़छाड़ की. यही नहीं युवती के साथ गुरुर कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष ने अश्लील हरकत भी की.

लल्लूराम डॉट कॉम के पास मौजूद है पीड़िता द्वारा लगाए गए आरोपों का पूरा वीडियो

मीडिया से बातचीत में युवती ने आरोप लगाया कि अपना बचाव करते हुए वह वहां से भागकर अपने घर आई. जिसके बाद युवती के परिजनों ने उसी दिन गुरुर ब्लॉक अध्यक्ष की जमकर धुलाई की.

जिसके बाद जब पीड़िता अपनी आप बीती लेकर थाने पहुंची तो पुलिस ने तोड़-मरोड़ कर उसका बयान लिया, जो उसे मंजूर नहीं है. इस मामले में हमने आरोपी ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष से उनका पक्ष जानने फोन किया, लेकिन उन्होंने फोन का जवाब नहीं दिया.

वहीं एएसपी बालोद डीआर पोर्ते का कहना है कि बयान लेने पीड़िता व उनके परिजनों दोबारा बुलाया गया है जिसके बाद ही वे कुछ बोलेंगे.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।