एक्शन मोड में पुलिस: कबाड़ियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई, लाखों रुपए का स्क्रैप और चोरी का सामान बरामद, पुलिस के रडार में कई कबाड़ी

भिलाई। दुर्ग पुलिस एक्शन मोड में है. पुलिस के रडार में जो भी आया, उनके खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई हो रही है. आज दुर्ग पुलिस ने फिर एक कबाड़ी के खिलाफ कार्रवाई की है. यह कबाड़ी शहर का फेमस कबाड़ियों में से एक है, जिसका नाम ललित कबाड़ी है. इस बार ललित कबाड़ी का बेटा प्रेमलाल पकड़ा गया है.

सीएसपी विश्वास चंद्राकर ने बताया कि एसपी, एएसपी के निर्देशन में लगातार कार्रवाई की जा रही है. अवैध काम करने वालों को बख्शा नहीं जा रहा है. ललित कबाड़ी के यहां ट्रकों के चेचिस और पार्ट्स मिले हैं. ऐसे तीन ट्रक मिले हैं, जिसके चेचिस और पार्ट्स अलग-अलग थे. अंदेशा है कि चोरी के माल को खपाया जा रहा है.

जामुल से पेट्रोलिंग के दौरान मुखबिर सूचना मिली थी. इण्डस्ट्रीयल एरिया भिलाई स्थित केएल इंजीनियरिंग में अवैध रूप से कबाड़ छुपा कर रखने की सूचना मिली. थाना जामुल पुलिस द्वारा मौके पर जाकर घेराबंदी का संदेही प्रेम लाल साहू को पकड़ा गया. आरोपी के पास से लोहे के स्क्रैप के संबंध में कोई वैध दस्तावेज नहीं मिले.

आरोपी के कब्जे से कबाड़ सामान, लोहा और ट्रक, डम्फर बॉडी, गैस कटर, ऑक्सीजन सिलेंडर, कार पाइप और सामाग्री कीमती 2,53,000 रुपए जब्त किया गया. आरोपी के विरुद्ध इस्तगासा क्रमांक 09/2021 धारा 41 (1+4) जा.फौ. / 379 पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया.

बता दें कि 15 दिन में दूसरी बार यह कार्रवाई हो रही है. इससे पहले भी लाखों का सामान मिल चुका है, जिसका कोई दस्तावेज तक नहीं है. दुर्ग पुलिस इंडस्ट्रियल एरिया के केएल इंजीनियरिंग में रेड मारकर कार्रवाई की है.

देखिए वीडियो-

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।