Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

बिलासपुर. 10वीं क्लास में पढ़ने वाली स्टूडेंट को दो युवकों ने बंधक बनाकर गैंगरेप किया है. आरोपी छात्रा की सहेली के दोस्त हैं. छात्रा अपनी सहेली से मिलने पहुंची थी, तो उसे घर छोड़ने के बहाने कार से हॉस्टल ले गए, जहां जबरदस्ती शराब पिलाकर दुष्कर्म किया. मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है. घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए आरोपी में एक युवक भाजपा के पूर्व पार्षद का बेटा है.

बता दें, कि सिविल लाइन क्षेत्र की रहने वाली 16 साल की किशोरी कक्षा 10 वीं की छात्रा है. रविवार की शाम उसकी सहेली ने उसे फोन कर राजीव गांधी चौक बुलाया. वह जब राजीव गांधी चौक पहुंची, तो उसकी सहेली ने बताया, उसके घरवाले डांट रहे हैं इसलिए वह नहीं आ पाएगी. वह कश्यप कॉलाेनी गली नंबर-4 निवासी संतोष कुमार पमनानी उर्फ सन्नी और कुम्हारपारा करबला चौक निवासी समीर खान के साथ जाने के लिए बोली. कुछ देर में दोनों युवक उसे लेने पहुंचे और कार में बिठाकर पुराना बस स्टैंड करबला स्थित ब्वायज हॉस्टल के एक कमरे में ले गए, जहां जबरदस्ती उसे शराब पिलाकर दुष्कर्म किया.

इसे भी पढ़ें- जैसी लिखी कविता वैसी मिली मौतः दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया छात्र समुद्र में डूबा, हुई मौत, ये है पूरा मामला…

जानकारी के अनुसार, पीड़ित छात्रा करीब दो घंटे तक उनके चंगुल में फंसी रही. आरोपी युवक उसे महाराणा प्रताप के पास एक बार में ले गए, जहां से कार में बिठाकर जरहाभाठा चौके के पास सड़क पर उतारकर भाग गए. पीड़ित छात्रा ने घरवालों को फोन किया, जिसके बाद परिजन उसे थाना लेकर पहुंचे और मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ बंधक बनाने और सामूहिक दुष्कर्म करने की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों में संतोष कुमार पमनानी उर्फ सन्नी करबला के भाजपा नेता और पूर्व पार्षद बबलू पमनानी का बेटा है.