Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

दुर्ग. कांग्रेस हाईकमान ने छत्तीसगढ़ प्रोफेशनल कांग्रेस को उत्तराखंड चुनाव में बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है. मिली जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ प्रोफेशनल कांग्रेस को धरातल पर उतर कर सर्वे कर घोषणा पत्र बनाने की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई है.

प्रदेश मेडिया समव्यक (प्रवक्ता) दीप सारस्वत ने बताया कि देश भर में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी की गोधन न्याय योजना, राजीव गांधी किसान न्याय योजना समेत अन्य योजनाओं एवं जनहितैषी नीतियों ने एक अलग छाप छोड़ी है. जिसका लाभ कांग्रेस अन्य राज्यों में भी लेना चाहती है. कांग्रेस पार्टी सीएम भूपेश बघेल के छत्तीसगढ़ मॉडल को दिखा कर अन्य राज्यों में भी आम जनता को रिझाने में जुटी हुई है. कांग्रेस आलकमान की ओर से जिम्मेदारी मिलते ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के मार्गदर्शन में छत्तीसगढ़ प्रोफेशनल कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष क्षितिज चन्द्राकर ने स्वंय 25 पदाधिकारियों की टीम को उत्तराखंड के लिए रवाना किया है.

इस संबंध में छत्तीसगढ़ प्रोफेशनल कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष क्षितिज चन्द्राकर ने कहा कि कांग्रेस नेतृत्व ने जो जिम्मेदारी सौंपी है उस पर खरा उतरने का प्रयास छत्तीसगढ़ इकाई करेगी. प्रथम चरण में अभी छत्तीसगढ़ प्रोफेशनल कांग्रेस के 25 लोगों की टीम उत्तराखंड रवाना हुई है जल्द ही दूसरी टीम भी रवाना की जाएगी जो धरातल पर उतर कर सर्वे करेगी और सर्वे में मिली जानकारियों के आधार पर घोषणा पत्र बनाने में पार्टी नेतृत्व को सहयोग करेगी. गौरतलब है कि वर्ष 2022 में उत्तराखंड में 70 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव होंगे, सत्ता में वापसी को लेकर कांग्रेस ने कमर कस ली है और तैयारियों में जुट गई है.