राहुल गांधी के ट्वीट पर रमन सिंह का पलटवार: छग में 439 किसानों ने की आत्महत्या और 2575 बेटियों से हुआ दुष्कर्म, जिम्मेदार कौन है?

रायपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के उस ट्वीट पर पलटवार किया है. जिसमें राहुल ने केंद्र सरकार को किसान और नौकरी पर बात करने को कहा है. रमन सिंह ने पूछा है कि छत्तीसगढ़ में हो रही घटनाओं का जिम्मेदार कौन है ?

<
Close Button

दरअसल राहुल गांधी ने केंद्र सरकार को घेरते हुए ट्वीट किया था. जिसमें लिखा है कि हिम्मत है, तो करो #KisanKiBaat #JobKiBaat. इसी ट्वीट पर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने ट्विटर के जरिए ही पलटवार किया है.

रमन सिंह ने ट्वीट कर कहा कि जी हिम्मत है तो जवाब दो! दो साल में छत्तीसगढ़ में 439 किसानों ने आत्महत्या की, जिम्मेदार कौन है? 13 महीनों में 2575 बेटियों से दुष्कर्म की घटनाएं हुई, जिम्मेदार कौन है? दो साल में न एक भी भर्ती हुई, न भत्ता मिला, युवाओं से धोखे का जिम्मदार कौन है?

बता दें कि बीतें दिनों देश में रोजगार का मुद्दा एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाया हुआ था. ट्विटर पर युवा रोजगार के लिए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को घेर रहे थे. बीते रविवार से ही हैशटैग ‘#modi_rojgar_do’ ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा था. ट्विटर पर तो ‘मोदी रोजगार दो’ की धमक ऐसी है कि दिन भर में कई लाख ट्वीट किए जा चुके थे. विपक्षी पार्टी कांग्रेस भी रोजगार के मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरने को कोई कोर कसर नहीं छोड़ी थी. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा था कि सुनो जन के मन की बात- #modi_rojgar_do.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।