रास गरबा कार्यक्रम में विवाद, कांग्रेस महासचिव के बेटे और SDOP के बीच झूमाझटकी, हंगामा करने वालों पर पुलिस ने की ये कार्रवाई

संजीव शर्मा, कोंडागांव. विकास नगर स्थित स्टेडियम मैदान में रास गरबा कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. बुधवार की रात सिद्धार्थ श्रीवास्तव, आदित्य माने, गौरव संचेती, अंकित शर्मा, सुभम शाहा, नितिन कटारिया, निखिल चौहान, नितिन घोष, कृष्णा कुमार, गौतम गायकवाड़ और एसडीओपी कोण्डागांव के बीच कथित विवाद और झूमाझटकी का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद सभी लोगों को पुलिस हिरासत में ले लिया है.

नगर के स्टेडियम मैदान में नवरात्रि के अवसर पर रास गरबा कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. जंहा ये सभी युवक मौजदू थे. कोंडागांव एसडीओपी निमितेश सिंह परिहार द्वारा गस्त के दौरान उन्हें मना करने पर आपसी विवाद और झूमाझटकी हुई, जिससे नगर में तनाव का माहौल बन गया था.

पुलिस करे निष्पक्ष जांच – मनीष श्रीवास्तव

इस पूरे घटनाक्रम पर कांग्रेस महासचिव मनीष श्रीवास्तव ने कहा, यदि उनके बेटे सिद्धार्थ श्रीवास्तव के माध्यम से कोई गलती की गई है तो पुलिस निष्पक्ष रुप से उनके बेटे के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई करें. अभी वह बच्चा है, ऐसी कार्रवाई ना हो जाए कि जिससे उसे भविष्य में सुधारने का मौका ना मिले, हां यदि गलती की है तो कार्रवाई तो होना चाहिए. मैं हमेशा पुलिस और न्याय के पक्ष में रहा हूं और आगे भी रहूंगा.

अजमानती धाराओं के साथ गिरफ्तारी – एएसपी

वहीं इस मामले पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राहुल देव शर्मा ने बताया कि कुछ लड़कों द्वारा हुड़दंग की सूचना पर एसडीओपी निमितेश सिंह परिहार राउंड पर निकले हुए थे. पुलिस ने जब इन लड़कों को समझाइश दी तो इन्होंने बदतमीजी की. जिससे इस मामले पर अजमानती धाराओं के तहत कार्रवाई की गई है. अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।