कांग्रेस MLA का बर्थडे कहीं लोगों के लिए न बन जाए घातक, पीक पर कोरोना फिर भी सेलिब्रेशन !

भीड़ में कोरोना को न्यौता, केक काट कोरोना को बुला रही विधायक ?

राजनांदगांव। एक तरफ जहां प्रदेश सहित जिले भर में कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है. कोरोना से मौतों का आकड़ा भी बढ़ रहा है. दूसरी ओर विधायक भीड़ इकठ्ठा कर अपना जन्मदिन मनाने में मशगूल हैं. बुधवार को खुज्जी से कांग्रेस विधायक छन्नी साहू ने बड़े धूम धाम से अपने पैतृक ग्राम पैरिटोला में अपना जन्मदिन मनाया. बक़ायदा इस जन्मदिन के मौके पर बड़ी संख्या में लोगों के आलावा जनप्रतिनिधि भी पहुंचे. अब विधायक के जन्मदिन को लेकर सियासत भी हो रही है. भाजपा ने विधायक के बर्थडे पार्टी की निंदा की है.

<
Close Button

लॉकडाउन-नाइट कर्फ्यू, फिर भी सेलिब्रेशन !

जिला प्रशासन ने जिले में लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू लगा रखा है. बावजूद इसके कांग्रेस विधायक छन्नी साहू के द्वारा केक काटकर बर्थडे मनाना अपने आप में कई सवाल खड़े कर रहा है. क्या कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाना जनप्रतिनिधियों को छूट है ? क्या कोरोना जनप्रतिनिधियों के कार्यक्रम में नहीं फैलता है ? क्या कोरोना का गाइडलाइन आम जनता के लिए बस है ?

इसे भी पढ़ें- छग में कोरोना के ‘जिन्न’ ने मचाई तबाही, राज्य में 10 हजार से अधिक नए मरीज, 53 मौत, रायपुर में 3302, दुर्ग में 1664 केस

बर्थडे मनाना कितना सही ?

कांग्रेस विधायक छन्नी साहू का कहना है कि कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए उन्होंने अपना जन्मदिन मनाया है. वहीं हाल ही में बीजापुर में बड़ा नक्सली हमला हुआ है. जिसमें 22 जवानों की शहादत हुई है. इस घटना को लेकर ना केवल छत्तीसगढ़, बल्कि देश भर में शोक की लहर है. ऐसे में विधायक का बर्थडे उत्सव मनाना कितना सही है ?

इसे भी पढ़ें- पड़ताल: राजधानी में मौत का ‘तांडव’, अस्पतालों में बेड फुल, शव जलाने जगह नहीं, हालात बद से बदतर

बीजेपी ने की बर्थडे की घोर निंदा

इसे लेकर बीजेपी ने कांग्रेस विधायक का हमला बोला है. बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री रजिंदर पाल भाटिया ने कहा कि एक तरफ जहां जवान शहीद हुए है. छत्तीसगढ़ कोरोना संक्रमण के मामले में दूसरे नंबर है. ऐसे में विधायक का जन्मदिन मनाना समझ से परे है. इसकी हम घोर निंदा करते हैं.

इसे भी पढ़ें- रायपुर में 10 दिन के लिए लगा पूर्ण लॉकडाउन, जिले की सीमाएं रहेंगी सील 

राजनांदगांव में 873 नए मरीज

बता दें कि आज राजनांदगांव में 873 कोरोना के केस सामने आए हैं. वहीं पूरे छत्तीसगढ़ में बुधवार को 10 हजार 310 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़ों की पहचान हुई है. जबकि 53 लोगों की कोरोना से जान गई है. इस बीमारी से 2 हजार 609 मरीज़ स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किए गए हैं.

अब तक 4 हजार 469 लोगों की मौत

स्वास्थ्य विभाग के ताजा बुलेटिन के मुताबिक कोरोना से अब तक 3 लाख 33 हजार 227 लोग ठीक हो चुके है. अभी तक 4 हजार 469 लोगों की मौत हुई है. राज्य में एक्टिव मरीजों की संख्या 58 हजार 883 है. प्रदेश में आज 42 हजार 289 लोगों का सैंपल लिया गया है.

read more- Aggressiveness towards Hacking: Indian Organizations under Chinese Cyber Attack

स्पोर्ट्स की ये खबरें जरूर पढ़ें

मनोरंजन की ये खबरें जरूर पढ़ें

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।