‘थूक’ वाले बयान पर सफाई: मीडिया से रू-ब-रू हुईं डी पुरंदेश्वरी, कहा- कांग्रेस की सोच दु:खद, रमन बोले- CM बदलने की…

प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन के सवाल पर बोलीं पुरंदेश्वरी, अगर कहीं चूक है तो उसे ठीक करना ही है...

रायपुर। छत्तीसगढ़ में प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के नेतृत्व में बीजेपी प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक हुई. बैठक के बाद डी पुरंदेश्वरी ने कहा कि राष्ट्रीय नेतृत्व नेतृत्व द्वारा चलाए जा रहे सेवा समर्पण अभियान की समीक्षा हुई. वहीं छत्तीसगढ़ भाजपा प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन के सवाल पर कहा कि अगर कहीं चूक है तो उसे ठीक करना ही है.

वहीं बस्तर में थूक वाले बयान के बाद पहली बार मीडिया के सामने आई प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने कहा कि ये कांग्रेस की सोच है. मैंने कांग्रेस की सोच पर सवाल उठाया है. मैंने समाचार देखे हैं, यह बहुत दुखद है. कांग्रेस की ऐसी सोच दु:खद है. कांग्रेस इस प्रकार की सोच रखती है.

इसे भी पढ़िए – जबलपुर से उज्जवला योजना 2.0 की शुरुआत, शाह का कांग्रेस पर गरीब आदिवासियों और दलितों के साथ छल का आरोप

हमारे वॉलिंटियर्स सेवा के लिए तैयार- डी पुरंदेश्वरी

उन्होंने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर आए या न आए, लेकिन हमारे वॉलिंटियर्स सेवा के लिए तैयार है.  भाजपा के हेल्थ वॉलिंटियर्स अभियान की भी समीक्षा हुई, जिस तरह से कोरोना की पहली और दूसरी लहर में बीजेपी के वॉलिंटियर्स ने सेवा की. डी पुरंदेश्वरी ने कहा कि अगर कहीं चूक है तो उसे ठीक करना ही है. संगठन को बढ़ाना है, उसे सशक्त करना है. हम लगातार अंतराल पर बैठक करते ही रहते हैं.

READ MORE- Mullah Baradar Taliban Co-Founder in Kabul for Government Talks

मुख्यमंत्री बदलने का काम भाजपा में ही संभव- रमन

वहीं पूर्व सीएम रमन सिंह ने कांग्रेस के नालायक वाले बयान पर पलटवार किया. डॉ. रमन सिंह ने कहा कि कांग्रेस की स्थिति आज क्या है, जनता देख रही है. मुख्यमंत्री बदलने का काम भाजपा में ही संभव है. भाजपा में हिम्मत नए लोगों का मौका देने का है. कांग्रेस को तो आज 4 महीने लगा मुख्यमंत्री को बदलने का विचार करते हुए. आज छत्तीसगढ़ में तो ये स्थिति है कि कोई मुख्यमंत्री है या नहीं ये ही पता नहीं चल रहा है.

समर्पण अभियान की समीक्षा हुई

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस में नियंत्रण ही नहीं है. पंजाब से लेकर छत्तीसगढ़ तक कांग्रेस की स्थिति अनियंत्रित है. बैठक के बाद प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय का ने कहा कि बैठक में सेवा और समर्पण अभियान की समीक्षा हुई है. 20 दिवसीय कार्यक्रम की गतिविधियों पर पदाधिकारियों से चर्चा हुई है.

बैठक में सेवा और समर्पण कार्यक्रम को लेकर चर्चा हुई. सीएम और पीएम के रूप में मोदी जी के 20 साल पूरे हुए हैं. इसलिए 20 दिनों का कार्यक्रम किया जा रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस पर सेवा और समर्पण के रूप में भाजपा कार्य कर रही है. अलग-अलग कार्यक्रमों के लिए रणनीति बनाई गई है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।