Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

शिवम मिश्रा, रायपुर. राजस्व आसूचना निदेशालय (DRI) रायपुर जोनल और RPF रायपुर की संयुक्त टीम ने बड़ी कार्रवाई की है. टीम ने अंतरराष्ट्रीय सोना तस्करी का बड़ा खुलासा किया है. रायपुर रेलवे स्टेशन से 3.332 किलोग्राम सोने के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक रायपुर रेल्वे स्टेशन में राजस्व आसूचना निदेशालय (DRI) और RPF की टीम ने संयुक्त कार्रवाई की है. DRI ने अंतरराष्ट्रीय सोना तस्करी का बड़ा खुलासा किया है. रायपुर रेल्वे स्टेशन से 3.332 किलोग्राम अंतराष्ट्रीय सोना के साथ 1 आरोपी को गिरफ्तार किया है. शातिर तस्कर सोने की बिस्किट और इट को कमर में बांधकर तस्करी को अंजाम दे रहा था. आरोपी से जब्त सोने की कीमत डेढ़ करोड़ रुपए से अधिक है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक DRI की 4 सदस्यीय टीम ने आरपीएफ की मदत लेकर छापेमार कार्रवाई की है. दुरंतो एक्सप्रेस पश्चिम बेंगाल के हावड़ा जंक्शन से बिलासपुर, रायपुर होते हुए CST जंक्शन जा रही थी, लेकिन डीआरआई की टीम ने तस्करी के मामले का पर्दाफाश कर दिया है. डीआरआई की विशेष टीम अब पूरे तस्करी में मुख्य धार की खोज में जुट गई है. आने वाले समय मे टीम कई अन्य राज्यों में दबिश दे सकती है.

">
Share: