बालको मेडिकल सेंटर को FSSAI ने स्वच्छता में दिया फाइव स्टार रेटिंग

रायपुर। कैंसर एक जानलेवा बीमारी है, जिसमें स्वच्छता के साथ-साथ रोगी के आहार और पोषण पर ध्यान देना बहुत जरूरी है. स्वच्छ और स्वास्थ्यवर्धक भोजन कैंसर के मरीजों को ठीक होने में सहायता करती हैं. उनको कई प्रकार के इन्फेक्शन से भी बचाती हैं. नया रायपुर में स्थित सर्वसुविधायुक्त और आधुनिक कैंसर अस्पताल, बालको मेडिकल सेंटर के खाद्य एवं पेय विभाग को कल एफएसएसएआई (खाद्य एवं औषधि विभाग छत्तीसगढ़) द्वारा स्वच्छता में फाइव-स्टार रेटिंग के साथ प्रमाणित किया गया. एफएसएसएआई विभाग ग्राहक द्वारा भोजन प्राप्त करने, तैयार करने और उपभोग के दौरान एक संगठन की स्वच्छता के स्तर का आकलन करता है.

<
Close Button

बालको मेडिकल सेंटर इस प्रमाण पत्र को प्राप्त करने वाला पूरे छत्तीसगढ़ राज्य में पहला संगठन है. बालको मेडिकल सेंटर ने एफएसएसएआई के अधिकारियों द्वारा आयोजित सभी परीक्षण उत्कृष्ट रेटिंग के साथ पारित किए. इस अस्पताल में एक विशाल और संगठित रसोईघर है और उनकी एफ एंड बी टीम में अनुभवी आहार विशेषज्ञ, रसोइये और अन्य प्रबंधक शामिल हैं, जो हर मरीज और रिश्तेदारों की सेवा के लिए प्रतिबद्ध हैं. एफ़एसएसएआई अधिकारीयों ने टीम की तारीफ की एवं आगे भी इसी सेवाभाव से कैंसर के मरीज़ों की उत्कृष्ट सेवा करने का सन्देश दिया.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।