CG News: किसान कांग्रेस के इस नेता के पास मिला गांजा… पुलिस ने किया गिरफ्तार

संदीप सिंह ठाकुर. मुंगेली जिले के लोरमी में गांजा तस्करी की वारदात को अंजाम दिया जा रहा था. वहीं आज सुबह मुखबिर की सूचना पर तड़के चार बजे डिंडौरी ब्लॉक के किसान कांग्रेस अध्यक्ष डोंगरीगढ़ निवासी धनुष सेन सहित एक अन्य आरोपी लीलापुर निवासी प्रकाश साहू को लोरमी पुलिस ने रंगे हाथ 650 ग्राम गांजे के साथ गिरफ्तार किया है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपियों को लोरमी के रेस्टहाउस के पास ढोलगी रोड में बिना नंबर प्लेट के सोल्ड दोपहिया वाहन होंडा साइन में पकड़ा गया. आपको यह भी बता दें कि कुछ महीने पहले लोरमी के एक कांग्रेस नेता के जुए के फड़ में पुलिस टीम ने छापेमार कार्रवाई करते हुए दर्जनभर से अधिक जुआरियों को गिरफ्तार किया था जिनके खिलाफ जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था.

हालांकि इस घटना के कुछ ही महीनों बाद अब गांजे की तस्करी में शामिल कांग्रेसी नेता समेत एक अन्य आरोपी को पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है. इस पूरे मामले में एसडीओपी माधुरी धिरहि ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर आज सुबह चार बजे लोरमी पुलिस टीम के द्वारा छापेमार कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को 650 ग्राम गांजे के सांथ पकड़ा गया है. जिनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज करते हुए कार्रवाई की गई. एसडीओपी ने आगे भी इस तरीके से कार्रवाई करने की बात कही है ताकि क्षेत्र में गांजा तस्करी पर अंकुश लगाई जा सके.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!