गुंजन आयोजन : 12 अक्टूबर से भिलाई में डांडिया रास-2021 का भव्य कार्यक्रम

दुर्ग. भिलाई के सिविक सेंटर में 12 से 14 अक्टूबर तक तीन दिवसीय भव्य गरबा का आयोजन किया जा रहा है. गुंजन आयोजन की ओर से डंडिया रास-2021 का यह कार्यक्रम काफी खास रहने वाला है. आयोजन का यह चौथा वर्ष है. इस वर्ष तीन दिनों तक तीन अलग-अलग कार्यक्रम रखे गए है.

पहले दिन 12 अक्टूबर बॉलीवुड धमाका डांडिया का आयोजन होगा. वहीं दूसरे दिन 13 अक्टूबर को ‘हमर छत्तीसगढ़’ थीम पर, जबकि तीसरे दिन 14 अक्टूबर को वृंदावन की होली का आयोजन किया गया है. शनिवार को आयोजन से जुड़े पोस्टर का विमोचन न्यूज 24 मध्यप्रदेश/छत्तीसगढ़ चैनल के ऑफिस में चेयरमैन नमित जैन की उपस्थिति में किया गया.

200 लोगों को ही अनुमति

आयोजनकर्ता गुंजन चौहान ने बताया कि प्रति वर्ष की तरह इस वर्ष भी डांडिया का आयोजन किया जा रहा है. बीते वर्ष कोरोना के चलते आयोजन नहीं हो पाया था. इस वर्ष कोरोना प्रोटोकाल का पालन करते आयोजन किया जा रहा है. आयोजन में प्रति दिन 200 लोगों को ही अनुमति होगी.

बिना पास किसी को नहीं मिलेगी एंट्री

उन्होंने कहा कि अनुमति के पास होना अनिवार्य है. पास के बिना किसी को एंट्री नहीं मिलेगी. उन्होंने आयोजन के साथ जुड़ने के लिए लल्लूराम डॉट कॉम और न्यूज 24 मध्यप्रदेश/छत्तीसगढ़ चैनल का आभार जताया. उन्होंने यह भी कहा कि आने वाले वर्ष में भिलाई के साथ-साथ रायपुर गरबा का भव्य आयोजन किया जाएगा.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।