तलवार से केक काटने वाले छत्तीसगढ़ के मंत्री गुरू रूद्र कुमार के खिलाफ कौन करेगा कार्रवाई ?

प्रतीक चौहान. रायपुर. देश में कोरोना की दूसरी लहर अभी थमी नहीं है, तीसरी लहर की आहट है. लेकिन छत्तीसगढ़ के एक मंत्री गुरू रूद्र कुमार को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. क्योंकि उन्हें तो अपने जन्मदिन पर अपना बाहुबल जो दिखाना था.

मंत्री ने अपने जन्मदिन पर प्लास्टिक के चाकू से नहीं बल्कि तलवार से केक काटी. वो भी एक दो नहीं बल्कि दर्जनों. उनके कुल केक काटने की बात करें तो पूरे दिनभर में करीब 500 केक उन्होंने काटी. इस मंत्री ( गुरू रूद्र कुमार) अपने पद की कितनी मर्यादा है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सोशल डिस्टेंडिंग और बिना मास्क के नियमों के धज्जियां उड़ाने की तस्वीरें उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट में वायरल की है.

शायद उन्हें ये अच्छे से पता है कि उनके खिलाफ नियमों का उल्लंघन करने के बाद भी कार्रवाई करने की हिमाकत कोई नहीं कर सकता, क्योंकि वह मंत्री जो ठहरे.

ऐसा ही जलसा यदि आम आदमी के घर पर होता तो पूरा प्रशासन विभिन्न नियमों का हवाला देते हुए केस रजिस्टर्ड करते और फिर उस आम आदमी को कोर्ट-कचहरी और पुलिस थानों के चक्कर लगाने पड़ते.

खैर मंत्री (गुरू रूद्र कुमार) के खिलाफ नियमों के तहत कार्रवाई की उम्मीद छोड़िए और आप उनके बाहुबल की कुछ तस्वीरें देंखे

 

 

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।