कैफे के अंदर घुसकर गुंडागर्दी, मकान मालिक पर सामान तोड़वाने का आरोप

भिलाई. वीआईपी जिला दुर्ग में इन दिनों गुंडागर्दी चरम पर है. रोज कुछ न कुछ खबरें सामने आ रही है. अब शहर के सबसे पॉश इलाके नेहरू नगर में गुंडागर्दी का मामला सामने आया है. नेहरू नगर में एक युवती के कैफे में कुछ लोगों ने घुसकर न सिर्फ तोड़फोड़ की, बल्कि उसमें कब्जा भी कर लिया. युवती का आरोप है कि हमला मकान मालिक के द्वारा कराया गया है. वह लीज एग्रीमेंट डेट से पहले दुकान खाली कराने का दबाव बना रही है. जब युवती ने कैफे खाली करने से मना किया उसने उसको जान से मारने की धमकी दिलाई और हमले भी करवाए. इसके बाद युवती ने किराया देना बंद कर पुलिस की मदद लेने गई तो मकान मालिक ने कुछ गुंडों को भेजकर सोमवार को कैफे में जमकर तोड़फोड़ करवाई और उसमें कब्जा कर लिया. युवती की शिकायत पर सुपेला पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि, पीड़ित आकृति अवस्थी ने बताया कि दुर्ग के धनोरा खम्हरिया की रहने वाली है. उसने 2019 में गुरुद्वारा के पास पार्क के बगल से एक कैफे चलाने के लिए श्रुति सियाल से 5 साल का लीज एग्रीमेंट करके कैफे शुरू किया था. उसने दुकान के एक्सटीरियर और इंटीरियर में लाखों रुपए खर्च करके टूटू टैंगो कैफे नाम से आपना बिजनेस शुरू किया. उसने एग्रीमेंट के मुताबिक मकान मालकिन को समय पर 35 हजार रुपए किराया दिया. कुछ महीने पहले मकान मालकिन ने उससे दुकान खाली करने को कहा तो उसने एग्रीमेंट के मुताबिक पहले दुकान खाली करने से मना किया. इस पर उन्होंने उसे जान से मारने की धमकी दिलाई और हमले भी करवाए.

इसकी शिकायत उन्होंने पुलिस से भी की और मई 2021 से किराया देना बंद कर दिया. इससे मकान मालकिन ने सोमवार को उसके कैफे में कुछ गुंडे भेजे. उन गुंडों ने सुबह 11 बजे कैफे के अंदर घुसकर आकृति के स्टॉफ को बाहर निकाल दिया. आकृति से मारपीट कर दुकान में तोड़फोड़ की और उसके काउंटर से 10 हजार रुपए भी लूट लिए. इसके बाद उसने ने 112 में फोन किया तो काफी देर बाद पुलिस वहां पहुंची. सुपेला थाना पुलिस शिकायत दर्ज कर मामले की जांच कर रही है. सुपेला पुलिस का कहना है कि मामले में अपराध पंजीबद्ध हो गया है. जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।