रायपुर के इन दो अस्पतालों पर लगा 50-50 हजार का जुर्माना…

रायपुर. हॉस्पिटल द्वारा भारी मात्रा में मेडिकल वेस्ट सड़क पर डाले जाने पर नगर निगम ने 2 अस्पतालों पर 50-50 हजार का जुर्माना लगाया है.

जानकारी के मुताबिक नगर पालिक निगम रायपुर के जोन क्रमांक 4 के स्वास्थ्य विभाग की टीम ने जोन कमिश्नर के नेतृत्व में एवं जोन स्वास्थ्य अधिकारी की उपस्थिति में दैनिक रूप से किये जाने वाले नियमित निरीक्षण के दौरान सिटी कोतवाली के समीप स्थित सीजी हॉस्पिटल एंड छग डेंटल हॉस्पिटल के ठीक सामने भारी मात्रा में हॉस्पिटल का मेडिकल वेस्ट सीरिंज, दवाइयां, मेडिकल उपकरण आदि सड़क पर फेंका गया पाया. Click (रोमांस से भरपूर ‘फार दिहल सड़िया’ गाना रिलीज, सोशल मीडिया में मचाया तहलका)

इसकी जोन कमिश्नर ने तत्काल जानकारी निगम आयुक्त को दी, आयुक्त के निर्देश पर निगम स्वास्थ्य अधिकारी एवं सहायक स्वास्थ्य अधिकारी तत्काल स्थल पर पहुंचे एवं मेडिकल वेस्ट को सड़क पर डाले जाने से सम्बंधित प्रकरण को अत्यंत गंभीरता से लेते हुए इससे सम्बंधित सीजी हॉस्पिटल एंड छग डेंटल हॉस्पिटल के प्रबंधन पर हॉस्पिटल का मेडिकल वेस्ट सड़क पर डालने एवं इसके निष्पादन में लापरवाही बरते जाने पर तत्काल स्थल पर 50000 रूपये का जुर्माना करने की कड़ी कार्रवाई की एवं भविष्य में इसकी पुनरावृति होने पर नियमानुसार हॉस्पिटल प्रबंधन पर कठोर कार्रवाई करने की चेतावनी दी गई. Click (पेट्रोल के बढ़ते दाम पर Ravish Kumar का Prime Time, जरूर देखें पूरा Video)

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।