कलेक्ट्रेट में जुड़ी IAS और IPS के रिश्तों की डोर: IPS ने कहा था.. ‘Life without you is dull and boring. You make my world colourful’

महासमुंद। छत्तीसगढ़ में आज IAS और IPS अफसर ने शादी कर रिश्तों की डोर में बंध गए हैं. दोनों IAS एक दूजे के हो गए हैं. महासमुंद ज़िला कलेक्ट्रेट आज एक अनूठे विवाह का साक्षी बना है. कलेक्ट्रेट कक्ष में कोर्ट मैरिज के ज़रिए 2019 बैच की IAS नम्रता जैन और 2019 बैच के IPS निखिल राखेचा एक दूजे के हो गए हैं.

जानकारी के मुताबिक IPS निखिल और IAS नम्रता की शादी में कलेक्टर डोमन सिंह, कप्तान दिव्यांग पटेल CEO ज़िला पंचायत समेत सभी ज़िलाधिकारी मौजूद थे. सभी ने दोनों अफसरों को आशीर्वाद देकर नई जिंदगी शुरू करने के लिए शुभकामनाएं दीं.

बता दें कि नम्रता जैन छत्तीगढ़ के घोर नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा की रहने वाली हैं. वे मूलतः दंतेवाड़ा ज़िले के गीदम की रहने वाली हैं. सामान्य मध्यमवर्गीय परिवार से आने वाली नम्रता जैन की UPSC में सफलता ने बस्तर को गर्व से भर दिया था.

छत्तीगढ़ के घोर नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा की नम्रता जैन प्रथम 100 में जगह बनाने में कामयाब हुई थी. उन्हें 99वां स्थान मिला था. नम्रता जैन को 2 साल पहले IPS क्लियर किया था, जिसके 2 साल बाद फिर उन्होंने UPSC क्लियर कर IAS बनी थी, जिसमें 12वां रैंक हासिल की थी.

इसके अलावा IPS निखिल राखेचा पिता अशोक कुमार राखेचा आईपीएस 2019 बैच ट्रेंनिंग परेड में हैदराबाद के महाराष्ट्र के धुले जिला में ट्रेनिंग कर रहे हैं.

गौरतलब है कि  IPS निखिल राखेचा ने नम्रता जैन के साथ अपनी फोटो इंस्टाग्राम में पोस्ट करते हुए लिखा था कि…Life without you is dull and boring. You make my world colourful. Happy Valentine’s Day Love. तब से इस प्रेमी अफसर जोड़े के प्यार की चर्चा चल रही थी.

">

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।