whatsapp

सांसद सुनील सोनी का सरकार पर तंज, कहा- वेंटिलेटर का करा लें परीक्षण, ताकि 10 महीने बाद…

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण धीरे-धीरे कम हो रहा है. कोरोना के मरीजों में तेजी से गिरावट दर्ज की जा रही है, लेकिन सियासत की रफ्तार नहीं थम रही है. कोरोना को लेकर विपक्ष एक बार फिर हमलावर है. इसी कड़ी में बीजेपी सांसद सुनील सोनी ने सरकार पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार से प्रदेश में वेंटिलेटर आए हैं, चेक करा लें, जिससे दस महीने बाद चिल्लाने की जरूरत ना पड़े.

सुनील सोनी का सरकार पर तंज

इस दौरान सांसद सोनी ने कहा कि केंद्र सरकार से पर्याप्त वेंटिलेटर मिले हैं. वायुसेना के एयरक्राफ्ट से वैक्सीन, पीपीई किट जैसे कई जरूरी सामान आए हैं. मैं राज्य सरकार से आग्रह करता हूं कि इन वेंटिलेटर को डब्बे में बंद कर नहीं रख लें. इसका परीक्षण कर लें, जिससे दस महीने बाद चिल्लाने की जरूरत न पड़े.

सुनील सोनी ने की नसीहत

सुनील सोनी ने कहा कि तीसरी लहर आना अभी बाकी है. सरकार आने वाले समय की तैयारी कर ले. राज्य सरकार ये भी बताये कि कोविशिल्ड और कोवैक्सीन के लिए अब तक कंपनियों को कितना भुगतान किया है?.  वैक्सीन को लेकर गांव-गांव में सरकार को प्रचार करने की जरूरत है. वैक्सीन ही सुरक्षा कवच है.

झीरम घाटी पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान पर सुनील सोनी ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विपक्ष में रहते विधानसभा में कहा था कि साक्ष्य मेरे जेब में हैं. तो फिर अब उसे रखकर क्यों बैठे हैं?

कोरोना से मौत मामले में मुआवजा देने की पहल शुरू करने वाले राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश के निर्देश पर सांसद सुनील सोनी ने कहा  कि पीड़ित परिवारों की सूची लेकर सरकार को यह पहल करनी चाहिए. पीड़ित परिवार के बच्चों की मुफ्त में पढ़ाई की व्यवस्था सरकार को करनी चाहिए.

आरएसएस को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम की टिप्पणी पर सुनील सोनी ने कहा कि कांग्रेस के लोग आरएसएस से डरते क्यों हैं. एक बार ये लोग संघ की शाखा में जाएंगे तब ये समझेंगे कि आरएसएस क्या है?

read more- Corona Horror: US Administration rejects India’s plea to export vaccine’s raw material

दुनियाभर की कोरोना अपडेट देखने के लिए करें क्लिक

Related Articles

Back to top button