आज मिलेगा नया नेता प्रतिपक्ष: एयरपोर्ट पर चंदेल ने किया प्रदेश प्रभारी का स्वागत, पुरंदेश्वरी बोलीं- बैठक के बाद होगा BJP विधायक दल के नए नेता का ऐलान

रायपुर, नेहा केशरवानी। भारतीय जनता पार्टी की छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी रायपुर पहुंची. रायपुर एयरपोर्ट में डी पुरंदेश्वरी ने मीडिया से बातचीत में बताया कि बैठक के बाद BJP विधायक दल के नए नेता के नाम का ऐलान होगा. उसके बाद सभी को पता चल जाएगा.

पुरंदेश्वरी ने मोर्चा संगठनों में बदलाव को लेकर कहा कि अभी बैठकों का दौर होगा. आगामी रणनीति भी तैयार की जाएगी. इसके साथ ही रायपुर एयरपोर्ट में पुरंदेश्वरी की अगवानी करने के लिए विधायक नारायण चंदेल और जिला अध्यक्ष श्री चंद सुंदरानी पहुंचे थे.

बता दें कि नारायण चंदेल का नाम नए नेता प्रतिपक्ष की लिस्ट में सबसे ऊपर है. वहीं डी पुरंदेश्वरी के स्वागत के लिए भी चंदेल पहुंचे थे, जिसे लेकर अब कयास और मजबूत हो रहे हैं कि अगले नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ही हो सकते हैं.

इसे भी पढ़ें-

हाईकोर्ट के सीनियर एडवोकेट के साथ ठगीः PhonePe अकाउंट काम नहीं करने पर इंटरनेट से मिले कस्टमर केयर नंबर पर किया कॉल, पलक झपकते 2 लाख पार

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button