प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस पर NSUI ने मनाया बेरोजगार दिवस, समोसा, चाय और पान बेचकर किया विरोध प्रदर्शन

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस को देश के युवा और एनएसयूआई ने बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया. इसी कड़ी में प्रदेश उपाध्यक्ष भावेश शुक्ला के नेतृत्व में रायपुर राजधानी में युवाओं ने नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया.

NSUI ने कहा कि जब से इस देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बने हैं, तब से इस देश के युवा लगातार बेरोजगार होते जा रहे हैं. नरेंद्र मोदी ने बड़े-बड़े वादे किए थे. इस देश के युवाओं को हर साल दो करोड़ रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा, लेकिन ठीक उसके विपरीत देश के युवा बड़ी-बड़ी पढ़ाई करने के बाद भी बेरोजगारी की जिंदगी जी रहे हैं.

युवाओं को रोजगार देने में नरेंद्र मोदी पूर्ण रूप से असफल हो चुके हैं. आज देश में बेरोजगारी दर पिछले वर्षों के उच्चतम स्तर में जा चुकी है. बेरोजगार युवा रोजगार ना होने की वजह से आत्महत्या करने के लिए मजबूर हो रहे हैं. युवाओं और छात्रों के द्वारा समोसे की दुकान, चाय बेचकर, नाई की दुकान, पान की दुकान और नारियल पानी की दुकान लगाकर सांकेतिक विरोध प्रदर्शन प्रकट किया.

नरेंद्र मोदी से इस देश के युवाओं को जब तक रोजगार नहीं उपलब्ध करा देते तब तक नैतिकता के आधार पर उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देने की मांग की गई. NSUI ने कहा कि मोदी जी ऐसा नहीं करते तो हम लगातार मांग करते रहेंगे. इस देश के युवाओं को रोजगार देने का काम नरेंद्र मोदी जल्द से जल्द करें.

इस कार्यक्रम में प्रदेश उपाध्यक्ष भावेश शुक्ला युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव आशीष दिवेदी, शुभम दुबे, शुभम पांडे ,प्रभाकर झा, रजत वाधवानी ,लक्षित तिवारी ,अतीक मेमन, मृगेंद द्विवेदी , मोहम्मद हसान, तारिक अहमद ,जय तिवारी , सहित अनेक छात्र युवा मौजूद थे.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।