राहुल गांधी ने बल्दी बाई के निधन पर जताया दुख, कहा- मेरे पिता राजीव गांधी को अपने हाथों से खिलाया था कंदमूल

रायपुर। लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने बल्दी बाई के निधन पर दुख व्यक्त किया है. उन्होंने बल्दी बाई के परिजनों को पत्र लिखकर मृतात्मा को श्रद्धांजलि देते हुए अपनी संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने बल्दी बाई के परिजन धनसाय सोरी और बालचंद सोरी को पत्र भेजकर कर बल्दी बाई के निधन पर दुःख व्यक्त किया है.

Close Button

राहुल गांधी ने बल्दी बाई के निधन पर जताया दुख

राहुल गांधी ने लिखा कि ईश्वर से मृतात्मा को शांति प्रदान करने और सब परिवारजनों को इस असह्य पीड़ा को सहने की शक्ति देने की प्रार्थना की है. सांसद राहुल गांधी ने पत्र में उल्लेख किया है कि स्वर्गीय बल्दी बाई का मेरे परिवार के प्रति बहुत गहरा स्नेह था.

राजीव गांधी को अपने हाथों से खिलाया था कंदमूल

राहुल ने लिखा कि छत्तीसगढ़ प्रवास के दौरान उन्होंने मेरे पिताजी स्वर्गीय राजीव गांधी जी का बहुत ही आत्मीयता से स्वागत-सत्कार किया था. अपने हाथों से उन्हें कंद मूल खिलाया था. राहुल गांधी ने लिखा कि शोक की इस घड़ी में मैं आपके और परिवार के सभी सदस्यों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं.

बल्दी कोरोना वायरस को हरा कर घर लौटी थी, लेकिन का एक दिन बाद ही हार्ट अटैक से निधन हो गया था. गरियाबंद जिले के मैनपुर ब्लॉक के कुल्हाड़ीघाट गांव की रहने वाली थीं. बता दें कि प्रधानमंत्री रहते हुए राजीव गांधी अपनी पत्नी के साथ साल 1985 में बल्दी के गांव कुल्हाड़ीघाट पहुंचे थे. जहां बल्दी ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को अपने हाथों से कंदमूल खिलाया था.

read more- Corona Horror: US Administration rejects India’s plea to export vaccine’s raw material

दुनियाभर की कोरोना अपडेट देखने के लिए करें क्लिक

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।