Video: रायपुर का एक और मैग्नेट ब्वॉय आया सामने, कहां मैने वैक्सीन नहीं लगवाई…

प्रतीक चौहान. रायपुर. शरीर के विभिन्न हिस्सों में चिपक रही चम्मच और सिक्कों के पीछे की वजह एक ओर जहां वैक्सीन को बताया जा रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ रायपुर के एक और मैग्नेट ब्वॉय सिद्धार्थ जैन का वीडियो सामने आया है.

इस वीडियो में मैग्नेट ब्वॉय सिद्धार्थ बता रहे है कि उनके हाथ में चम्मच कैसे चिपक रही है. लेकिन वे ये भी बता रहे है कि चम्मच के चिपकने का वैक्सीन से कोई लेना-देना नहीं है.

क्योंकि उन्होंने अब तक कोई भी वैक्सीन नहीं लगवाई है. सिद्धार्थ ने बताया कि चूंकि उन्हें कोरोना हुआ था इसलिए उन्हें डॉक्टर ने अभी वैक्सीन न लगाने की सलाह दी है.

वे बताते है कि जब से चम्मच शरीर में चिपकने की तस्वीरें उन्होंने देखी तो सोचा कि मैं भी चेक करू. सिद्धार्थ का दावा है कि उन्होंने ऐसा नहाने के पहले और नहाने के बाद दोनो तरीकों से चेक किया, फिर भी चम्मच शरीर में चिपक रही है.

वे लोगों को जागरूक करने के लिए ये भी कहते है कि इसका वैक्सीन से कोई लेना-देना नहीं है. इसलिए अफवाहों पर ध्यान न दें और वैक्सीन जरूर लगाएं. जबकि यही ट्रायल उन्होंने अपनी मम्मी पर भी किया जिन्होंने वैक्सीन की दोनो डोज लगवा ली है. लेकिन उनके शरीर में चम्मच चिपकी नहीं.

देखें मैग्नेट ब्वॉय का पूरा वीडियो

Raj Kundra ने किया सनसनीखेज खुलासा, Shilpa Shetty हो गईं नाराज, राज बोले-12 साल तक चुप था…

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।