कांग्रेस महिला MLA ने कलेक्टर को लिखा पत्र, कहा- ऑक्सीजन बेड, वेंटिलेटर नहीं मिलने से भटक रहे मरीज…

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर जारी है. ऐसे में लोगों को कई तरह की समस्याएं आ रही हैं. कोरोना के कारण बलौबाजार जिले के अस्पतालों में सुविधाओं की कमी है. मरीजों को परेशानियों का सामना करना पड रहा है. इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ सरकार में संसदीय सचिव और कसडोल विधायक शकुतंला साहू ने कलेक्टर सुनील जैन को पत्र लिखा है. जिले में कई कमियों को लेकर मदद की मांग की है.

Close Button

कांग्रेस महिला MLA ने कलेक्टर को लिखा पत्र

संसदीय सचिव शकुंतला साहू ने लिखा कि बलौदाबाजार-भाटापारा जिले में कोविड-19 पॉजिटिव प्रकरणों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है, जिसके अनुपात में जिले में स्थापित कोविड केयर सेंटर और अस्पतालों में ऑक्सीजन बेड, वेंटिलेटर की संख्या पर्याप्त नहीं है. साथ ही अन्य संसाधनों की कमी है, जिसके कारण लोगों को इलाज के लिए भटकना पड़ रहा है.

वेंटिलेटर नहीं मिलने से भटक रहे मरीज

शकुंतला साहू ने लिखा कि संकट के इस दौर में पीड़ितों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने के लिए जिला खनिज विकास निधि (DMF) का उपयोग करें. बलौदाबाजार में नए बन रहे कोविड-19 हॉस्पिटल, कसडोल कोविड केयर सेंटर सहित जिले में स्थित अन्य कोविड सेंटर में आवश्यकतानुसार प्राथमिकता से सुव्यवस्थित ऑक्सीजन बेड, सर्वसुविधा युक्त अस्पताल (कोविड सेंटर) बनाने का कष्ट करें.

read more- Corona Horror: US Administration rejects India’s plea to export vaccine’s raw material

दुनियाभर की कोरोना अपडेट देखने के लिए करें क्लिक

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।