देवांगन समाज ने राज्यपाल के नाम कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन …

रायपुर. देवांगन समाज के सदस्य दुर्गेश देवांगन पर 3 अक्टूबर को हुए प्राणघातक हमले को लेकर छत्तीसगढ़ देवांगन समाज महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष किरण भवानी देवांगन ने राज्यपाल के नाम रायपुर के कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. किरण भवानी देवांगन ने कहा कि इस घटना से समाज के सभी लोग क्षुब्ध है. उन्होंने कहा कि वर्ग विशेष सम्प्रदाय के समूह द्वारा किए गए हमले से पूरा समाज असुरक्षित महसूस कर रहा है.

किरण भवानी देवांगन ने कहा कि हमारी धार्मिक आस्थाओं और अभिव्यक्ति के ऊपर सुनियोजित उद्देश्य से कुचलने का कार्य किया गया है. भविष्य में इस प्रकार की घटनाओं की पुनरावृत्ति विशेष सम्प्रदाय के समूह के द्वारा न हो ऐसी शासन से अपेक्षा है. देवांगन समाज पीड़ित व्यक्ति और उसके परिवार की पूर्ण रुपेण की सुरक्षा शासन और प्रशासन से चाहते है, ऐसी घटना को कारित करने वाले लोगों पर आपराधिक एवं दंडात्मक कार्यवाही के तहत न्यायलीन जांच तत्काल की जाए.

उन्होंने कहा कि आरोपियों पर समुचित कार्रवाई न होने की स्थिति में समाज आंदोलन के लिए बाध्य होगा, जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी. ज्ञापन सौपने वालों में मुख्य रूप से छत्तीसगढ़ प्रभारी चंद्रजित देवांगन, प्रदेश युवा अध्यक्ष दिनेश देवांगन, सदस्य तुलेश देवांगन आदि उपस्थित थे.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।