Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

शिवा यादव. सुकमा. सुकमा के जंगलों में एक बार फिर नक्सलियों ने एक ग्रामीण की हत्या कर दी. पूरी घटना ग्राम बंडा के जंगलों की बताई जा रही है.

  मृतक व्यक्ति का नाम माड़वी देवा निवासी भेज्जी थाना क्षेत्र का है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक पूरी घटना संभवतः गणतंत्र दिवस के रात की है.

वहीं मौके पर पुलिस परिजनों के साथ पहुंची है. जानकारी के मुताबिक इस पूरी घटना के बाद से ग्रामिणों में दहशत का माहौल है. वहीं माड़वी देवा ग्राम बण्डा का भूतपूर्व उप सरपंच बताया जा रहा है. कल सुबह अपने 8 दोस्तों के साथ ग्राम बण्डा के बटेर पारा पहुंचा था जहां दोपहर में तालाब से मछली पकड़ कर वही बटेर में ही बनाया गया व अपने दोस्तों के साथ भोजन करने के बाद लगभग शाम 5:30 ओ बटेर से कोन्टा के लिए रवाना हुए.

तो वहां लगभग 2 किलो मीटर आने के बाद रास्ते मे 20 से 25 नक्सली आये और मड़कम देवा को पकड़ लिये और देवा के दोस्तों को जाने दिया. फिर देवा को 6:30 बजे करीब गले के पीछे कुल्हाड़ी मार कर मौत के घाट उतार दिये.

सुबह कोन्टा थाना प्रभारी शिवानंद सिंह टीम के साथ घटना स्थल में पहुंच कर घटना की मुआयना किया एंव बोडी को कोन्टा पोस्टमार्टम के लिए लाया गया है.

">
Share: