रायपुर: बैगा के साथ बहन के घर पहुंचा भाई, पति ने पत्नी का हथौड़ी से फोड़ा सिर

प्रतीक चौहान. रायपुर. राजधानी रायपुर के खम्हारडीह इलाके से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां विवाद के बाद पति ने अपनी पत्नी का सिर पर हथौड़ी से वार कर फोड़ दिया, जिसके बाद गंभीर अवस्था में उसे अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस पूरे विवाद की जड़ एक बैगा है. जो पत्नी का भाई उसके घर कुछ दिन पहले लेकर पहुंचा था. इसी बात से नाराज आरोपी पति ने पत्नी के साथ विवाद शुरू किया. चूंकि आरोपी राज मिस्त्री है इसलिए उसके घर में हथौड़ी मौजूद थी, जिससे उसने हमला किया.

पुलिस के मुताबिक थाने में सूचना आई कि चण्डी नगर निवासी पार्वती निषाद को उसके पति द्वारा मारपीट कर जख्मी कर दिया है. इसके बाद परिजन एंबुलेंस की मदद से पीड़िता को तत्काल अंबेडकर अस्पताल ले गए. वहां पहुंची पुलिस ने पीड़िता के बेटे गेंदलाल निषाद से पूछताछ की.

बेटे ने बताया कि उसके पिता मनहरण निषाद राज मिस्त्री है. बारिश के कारण गुरूवार को उसके पिता और वो काम पर नहीं गए गए थे. दोपहर बाद खाना खाकर उसकी मां पार्वती घर में सो गयी थी.

इसी बात से उसके पिताजी ने लडाई झगड़ा करना शुरू किया. विवाद के दौरान उसके पिता बार-बार नशे में ये कह रहे थे कि तेरे भाई ने मेरे घर में बैगा को क्यों लाया था.

विवाद बढ़ा और आरोपी पति ने अपनी पत्नी पर हथौड़ी से हमला कर दिया. पीड़ित महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. खम्हारडी थाना प्रभारी ममता अली शर्मा ने पुष्टि की कि आरोपी पति ने तेलीबांधा थाने में सरेंडर किया था, जिसे टीम ने थाने लाकर गिरफ्तार कर लिया है.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।