युवा कांग्रेस के स्थापना दिवस पर ध्वजारोहण के साथ गूंजा ‘रोजगार दो’ का नारा

रायपुर। छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस ने भारतीय युवा कांग्रेस के स्थापना दिवस पर रविवार को प्रदेश भर में आयोजन किया. इस दौरान रायपुर में छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस अध्यक्ष कोको पाढ़ी ने ध्वजारोहण कर कार्यकर्ताओं के साथ सामाजिक कुरीतियों से लड़ने और सभी जाति-धर्म में एकता का संदेश देने की शपथ ली.

Close Button

राष्ट्रीय प्रवक्ता सुबोध हरितवाल ने बताया कि आज के दिन युवा कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास, छग प्रभारी संतोष कोलकुंडा व प्रदेश अध्यक्ष कोको पाढ़ी के निर्देश पर पूरे प्रदेश में ध्वजारोहण के साथ कार्यकर्ताओं ने समाज में सत्य निष्ठा और सद्भाव के साथ रहने की शपथ ली. इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष कोको पाढ़ी ने ‘रोजगार दो’ के नारे को बुलंद करते हुए सभी युवाओं से सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी आवाज उठाते हुए केंद्र की गूंगी-बहरी सरकार से रोज़गार देने की मांग करने की अपील की.

उन्होंने बताया कि आज देश मे 45 सालो में सबसे ज्यादा बेरोज़गारी व्याप्त है, जिसकी जिम्मेदार केंद्र की मोदी सरकार है. केंद्रीय विभागों में लगभग 20 लाख से ज्यादा सरकारी पड़ खाली है, जिसे भरने की ओर प्रधानमंत्री का ध्यान नहीं जा रहा. भारत मे 30 करोड़ से ज्यादा युवा बेरोजगार है, आत्महत्या करने को मजबूर है, कोविड के कुप्रबंधन के वजह से 12 करोड़ से अधिक रोज़गार चले गए पर इस सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ता.

कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष कोको पाढ़ी, शहर कांग्रेस अध्यक्ष गिरीश दुबे, मिलिंद गौतम, चकेश्वर गढ़पाले, अशरफ हुसैन, सुशील मौर्य, दुर्गेश रॉय, बंटी होरा, राजेश स्वामी, विकास तिवारी, मो. अजहर, आकाशदीप शर्मा, स्वप्निल मिश्रा, विपिन मिश्रा, अजहर रहमान, लोकेश वशिष्ठ, विक्रांत शिर्के, आस मोहम्मद, सोमा ठाकुर, अभिजीत तिवारी, आशीष चंद्राकर,फ़हीम,नवाज़, अमिताभ घोष, आदी पदाधिकारी उपस्थित थे.

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।