युवा कांग्रेस ने नुक्कड़ बैठक कर ‘न्याय योजना’ का किया प्रचार, अधिक संख्या में मतदान करने की अपील

रायपुर- रायपुर पश्चिम विधानसभा के वार्ड 16 में आज छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस महासचिव सुबोध हरितवाल के नेतृत्व में युवा साथियों ने शहीद चूड़ामणि वार्ड में नुक्कड़ बैठक कर लोकसभा प्रत्याशी प्रमोद दुबे के लिए समर्थन की मांग की. नुक्कड़ सभा में सुबोध हरितवाल ने बताया कि राहुल गांधी द्वारा न्याय योजना के माध्यम से हर गरीब परिवार को 6000 सालाना देने का वादा किया है और जैसे राहुल गांधी के निर्देश पर भूपेश बघेल ने किसानों का कर्जा माफ और बिजली बिल हाफ किया वैसे ही हम ये वादा भी निभाएंगे और गरीबों को न्याय दिलाएंगे.

प्रमुख रूप से उपस्थित एआईसीसी सदस्य पंकज मिश्रा ने बताया कि इस योजना के माध्यम से राहुल गांधी द्वारा गरीबों की आर्थिक स्थिति को सुधारने का प्रयास किया जा रहा है. साथ ही साथ उन्होंने बताया कि 2020 तक 34 लाख से ज्यादा रोज़गार और महिलाओं को सरकारी नौकरी में 33 प्रतिशत आरक्षण का वायदा भी राहुल गांधी ने किए है. पंकज मिश्रा ने कहा कि राहुल के प्रधानमंत्री बनते ही हम इन वादों को पूरा करने में लग जाएंगे.

सभा में उपस्थित सभी वरिष्ठ और युवाओं ने लोकसभा के युवा और ऊर्जावान प्रत्याशी प्रमोद दुबे के लिए वोट अपील करते हुए 23 अप्रैल को ज्यादा से ज्यादा लोगों को मतदान करने लिए निकलने का अनुरोध किया. कार्यक्रम में ब्लॉक अध्यक्ष देव साहू, नट्टू भिनसरा, कन्हैया महावर, योगेश तिवारी, पंकज सिंह, दरबार सिंह समेत अनेक लोग उपस्थित थे.

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।