Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

रायपुर। छत्तीसगढ़ मेडिकल सर्विसेस कार्पोरेशन के संचालक मंडल में राज्य सरकार की ओर से अध्यक्ष एवं संचालक मंडल में 4 संचालकों की नियुक्ति की गई है. इस कड़ी में आज नवनियुक्त अध्यक्ष डाॅ. प्रीतम राम और संचालक मंडल के संचालकों के रूप में  विधायक डॉ. केके ध्रुव और डॉ. विनय जायसवाल ने पदभार ग्रहण करने की औपचारिकताएं पूरी की.

उल्लेखनीय है कि नव नियुक्त अध्यक्ष डाॅ. प्रीतम राम सरगुजा जिले के लुण्ड्रा विधानसभा क्षेत्र से विधायक है. इसी प्रकार डाॅ. विनय जायसवाल मनेन्द्रगढ विधानसभा क्षेत्र से और डाॅ.केके ध्रुव मरवाही विधानसभा क्षेत्र से विधायक है. इसके पूर्व नव नियुक्त अध्यक्ष एवं संचालक मंडल के संचालकों ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से सौजन्य भेंट कर महत्वपूर्ण जिम्मेदारी प्रदान करने पर धन्यवाद ज्ञापित किया.

इसके साथ उनके द्वारा स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव और कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे से भी सौजन्य भेंट कर धन्यवाद ज्ञापित किया. नव नियुक्त अध्यक्ष एवं संचालकों ने नवा रायपुर स्थित सीजीएमएससी के कार्यालय का भ्रमण किया गया, जिसमें उनके आगमन पर पुष्प गुच्छ से स्वागत किया गया एवं अधिकारियों ने निगम की गतिविधियों से अवगत कराया.

">
Share: