चेम्बर ऑफ कामर्स का स्वास्थ्य शिविर सोमवार को, ब्लड शुगर, बीपी, यूरिक एसिड एवं ईसीजी की होगी निःशुल्क जांच

रायपुर- छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रदेश अध्यक्ष जैन जितेन्द्र बरलोटा, महामंत्री लालचन्द गुलवानी, कोषाध्यक्ष प्रकाश अग्रवाल के मार्गदर्शन में प्रदेश युवा चेम्बर द्वारा प्रदेश महिला चेम्बर के साथ विशाल स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया जा रहा है. यह स्वास्थ्य शिविर युवा चेम्बर के नेतृत्व में मेडिशाइन हॉस्पिटल के सहयोग से 13 मई सोमवार को सुबह 10.30 से शाम 4 बजे तक चेम्बर कार्यालय में आयोजित की गई है.

युवा चेम्बर अध्यक्ष अजय भसीन ने बताया कि युवा चेम्बर व्यापारी हित के साथ-साथ सामाजिक सेवा में भी अग्रणी रहता है. इसी कड़ी में विशाल स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया जा रहा है. इस शिविर में मेडिशाइन हॉस्पिटल के डाॅक्टरों द्वारा ब्लड शुगर, बीपी, यूरिक एसिड एवं ईसीजी की जांच निःशुल्क की जायेगी. साथ ही निःशुल्क फिजियोथेेरेपी की सेवा डाॅ. जुली दोशी त्रिपाठी द्वारा दी जायेगी.

प्रदेश युवा चेम्बर के प्रभारी राधाकिशन सुन्दरानी ने जानकारी दी कि विशाल स्वास्थ्य शिविर का उद्घाटन छत्तीसगढ़ चेम्बर के संरक्षक श्रीचन्द सुन्दरानी के द्वारा किया जायेगा. इस शिविर में नये एसोसियेशन के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का सम्मान भी किया जायेगा.  शिविर में जांच हेतु पंजीयन अनिवार्य है. पंजीयन के लिए मोबाईल नंबर-9827955101, 9827151112, 9754177138, 9827195233 पर संपर्क कर अपना पंजीयन करा लें.

इस विशाल शिविर में सभी व्यापारी वर्ग को, विभिन्न समाज के सभी सदस्यों को जांच शिविर के लिये आमंत्रित किया जा रहा है. इस शिविर में 150 हितग्राहियों के जांच लाभ का लक्ष्य रखा गया है.
युवा चेम्बर के महामंत्री कपिल दोशी ने समस्त व्यापारी वर्ग से निवेदन किया है कि अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर जांच शिविर का लाभ उठायें.

जांच शिविर की व्यवस्था सुचारू रूप से चलाने संयोजक टीम का गठन किया गया. संयोजक टीम में विकास पंजवानी, पंकज चिजवानी, विकास आहूजा, कांति पटेल, सतीश बागड़ी, राकेश अग्रवाल, बजरंग अग्रवाल नियुक्त किये गये. कार्यक्रम की रूपरेखा युवा चेम्बर की विशेष बैठक मेें तय की गई.

बैठक में विशेष रूप से अजय भसीन, कपिल दोशी, आनंद श्रीवास्तव, विकास पंजवानी,पंकज चिजवानी, राकेश अग्रवाल, बजरंग अग्रवाल, विकास आहूजा, रजत छाबड़ा, कांति पटेल, निकितेश खेमानी, दीपक लड्ढा, प्रवीण उपारकर, शंकर सचदेव, राजेश शर्मा, सुनील मिश्र,हरीश शर्मा उपस्थित थे.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।