whatsapp

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में नजर नहीं आएंगे चंपक चाचा जी, जानिए क्या है माजरा ?

लोगों के सबसे पसंदीदा कॉमेडी शो तारक मेहता का का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में एक के बाद एक सारे कलाकार शो का साथ छोड़ते जा रहे हैं. अब शो में सबसे सीनियर सिटीजन नजर आने वाले चाचा जी का एक्सीडेंट हो गया है. शो में चंपक चाचा का रोल प्ले करने वाले अमित भट्ट घायल हो गए हैं. चंपक चाचा शो के एक ऐसे किरदारों में से हैं जो शो शुरू होने से लेकर अब तक शो में बने हुए हैं. बीते 14 साल से अमित भट्ट शो में अपनी एक्टिंग के जरिए लोगों को हंसाने पर मजबूर करते आ रहे हैं.

तारक मेहता के शो में जेठालाल चंपक चाचा दयाबेन और मेहता साहब का रोल काफी अलग है. ये सभी किरदार शो की जान हैं. लेकिन एक-एक कर शो से इन सभी को गायब होता देख अब फैन्स बेहद दुखी हो गए हैं. शो में जेठा और बापूजी के बीच की जोड़ी शायद तमाम फैंस की फेवरेट जोड़ी होगी. खबरें आ रही है कि चंपक चाचा शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं. दरअसल शूटिंग के दौरान अमित भट्ट को एक सीन में भागना था. भागते हुए वे अपना बैलेंस नहीं बना पाए और जमीन पर गिर गए. इस वजह से उन्हें काफी चोट लग गई है. डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है. जिसकी वजह से अब उन्होंने कुछ समय के लिए शूटिंग से ब्रेक ले लिया है. अमित भट्ट को चोट लगने की खबर से टीम के सभी मेंबर्स काफी परेशान हैं.

चोट लगने की वजह से अब कुछ दिनों तक चाचा जी भी शूटिंग नहीं कर पाए पाएंगे. जिसके कारण कुछ एपिसोड में वे शायद नजर ना आ पाएं. इसको लेकर फैंस काफी चिंतित हैं. पहले दयाबेन ने शो को अलविदा कह दिया, उसके बाद टप्पू सेना के कुछ लोग और तारक मेहता ने भी शो से विदाई ले ली. उनका साथ अंजलि ने भी दिया, अंजली भी शो छोड़ चुकी हैं. अब इसके बाद चाचा जी भी शो से किनारा करते हुए नजर आ रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :

Related Articles

Back to top button