सत्ता बदली विधायक के तेवर भी बदले, इस कांग्रेस विधायक ने किसानों को धमकी भरे लहजे में कहा- ‘मर्द के बच्चे हो…तो मुझसे बात करो’

किसानों को धमकी देते विधायक अर्जुन सिंह

मध्यप्रदेश. मध्यप्रदेश में सत्ता परिवर्तन और नई सरकार बनने के बाद से कमल सरकार के विधायकों और मंत्रियों के तेवर बदल गए है. सत्ता परिवर्तन में जिन किसानों की सबसे बड़ी भूमिका से कांग्रेस की जीत हुई. आज उन्हीं के विधायक किसानों को आंख दिखा रहे हैं.

दरअसल सिवनी जिले के बरघाट से विधायक अर्जून सिंह ने उस वक्त अपना आपा खो दिया, जब किसान धान खरीदी पंजीयन फिर से शुरू करने की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे थे, तभी किसानों को समझाने विधायक पहुंचे हुए थे. और अचानक अपना आपा खोते हुए किसानों को धमकी देते हुए कहा कि ‘मेरा नाम अर्जुन है. इस बात का ध्यान रखना, मर्द के बच्चे हो ना तो मुझ से बात करो’. यही नहीं किसानों को देख लेने और अकेला ही निपट लेने की धमकी दे डाली.

विधायक ये भूल गए कि जिस जनता के बदौलत कांग्रेस की 15 साल बनवास काटकर सत्ता वापसी हुई है. ये वहीं जनता है जिनकी एक-एक वोट आप जीत रहे हैं. विधायक अर्जून सिंह को जरा सा भी लोकसभा चुनाव की चिंता न है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में ये किसान यदि कांग्रेस का साथ नहीं देगी तो इनका क्या होगा.

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।