वायरल वीडियोः दिल्ली-एनसीआर में बदला मौसम का मिजाज, देखने मिला कश्मीर जैसी बर्फबारी का नजारा

रायपुर. दिल्ली-एनसीआर में गुरुवार शाम मौसम ने कुछ ऐसा मिजाज बदला कि लोगों को यहीं की सड़कों पर बर्फबारी जैसे नजारे हो गए. हल्की बारिश के बीच गिरे ओलों से सड़कों पर बर्फ की चादर बिछ गई. इस दौरान राहगीरों को परेशानी का सामना तो करना पड़ा, लेकिन लोगों ने दिल्ली-एनसीआर में हुई इस ‘बर्फबारी’ का लुत्फ भी खूब उठाया. बता दें कि मौसम विभाग ने पहले ही गुरुवार को दिल्ली और आसपास के इलाकों में छिटफुट बारिश की संभावना जताई थी.

नोएडा में गिरे ओलों से सड़कों पर बर्फ की चादर बिछ गई. सड़कों पर बिछी बर्फ देखकर नोएडावासी हैरान रह गए. गुरुवार को सुबह से ही आसमान में काले बादल मंडरा रहे थे और शाम होते-होते नोएडा में भीषण ओलावृष्टि हो गई है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि दिल्ली-एनसीआर में सर्दी बढ़ सकती है.

अचानक हुई ओलावृष्टि से नोएडा की सड़कों पर बर्फ बिछ गई. इस वजह से यातायात बुरी तरह से प्रभावित हुआ.  सड़कों पर वाहन फिसलते हुए नजर आए. एहतियातन कई लोगों ने ओलावृष्टि के दौरान अपने वाहन रोके रखे. ओलावृष्टि के चलते सड़कों पर लोग लंबे जाम में फंसे रहे. वहीं लोगों को ऑफिस से घर जाने के लिए टैक्सी ढूंढने में भी काफी मशक्कत करनी पड़ी.

वायरल वीडियो…

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।