राज कुंद्रा के खिलाफ तैयार हुई चार्जशीट, पत्नी शिल्पा शेट्टी का छलका दर्द, कहा – कुछ गलत निर्णय लिए …

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी पति के जेल जाने के बाद से लगातार खबरों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने पति के जेल जाने के बाद सोशल मीडिया और लोगों से काफी दूरी बना ली थी। लेकिन उन्होने वापस सोशल मीडिया पर वापसी की और फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए पहले की तरह अपडेटेड रहने लगी। एक्ट्रेस के पति राज कुंद्रा के खिलाफ चार्जशीट फाइल हुई है। जिसको लेकर क्राइम ब्रांच ने शिल्पा शेट्टी के भी बयान दर्ज किए थे.

इसे भी पढे़ं : हाथों में हाथ डाले नजर आए लवबर्ड मलाइका और अर्जुन, फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल

बता दें कि हाल ही में शिल्पा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में लिखा है कि कुछ गलत निर्णय लिए, लेकिन मैं पास्ट से आगे बढ़ना चाहती हूं. अपनी गलतियों को दोहराना नहीं चाहती हूं, बल्कि उनसे सीखकर आगे निकलना चाहती हूं. आसपास के लोगों से और सहजता के साथ पेश आना चाहती हूं.

इसे भी पढे़ं : पंजाब की राजनीति में गूंजा राखी सावंत का नाम, AAP नेता राघव चड्ढा को पति रितेश ने सुनाई खरी-खोटी, सिद्धू को लेकर की थी ये टिप्पणी

शिल्पा शेट्टी ने लिखा, “कोई भी पुरानी चीजों में वापस नहीं लौट सकता है और नई शुरुआत नहीं कर सकता है. हर कोई अभी से शुरू कर सकता है और अंत एक शानदार तरीके से भी कर सकता है.” इस नोट के साथ शिल्पा शेट्टी ने एक लाल रंग का बड़ा सा हार्ट इमोजी बनाया है।

 

इसे भी पढे़ं : IT Raid: Sonu Sood की बढ़ी मुश्किलें, 200 करोड़ से अधिक का है पूरा मामला

बता दें कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पुलिस ने पोर्नोग्राफी के लिए गिरफ्तार कर लिया था। साथ ही राज कुंद्रा के कई ठिकानों पर छापा भी मारा गया था। जिसके बाद राज कुंद्रा के खिलाफ कई सारे सबूत भी मिले थे। जिसको लेकर शिल्पा से भी पूछताछ की गई थी.

इसे भी पढे़ं : ‘रावण लीला’ के खिलाफ पुलिस में शिकायत, राम के अपमान का आरोप, फिल्म बैन करने की मांग

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।