धोनी को लेकर चेन्नई सुपरकिंग्स के चेयरमैन ने कही बड़ी बात, आईपीएल में खेलने को लेकर जानिए क्या कहा ?

स्पोर्ट्स डेस्क- आईपीएल सीजन-13 के शुरू होने के साथ ही एक बार फिर से एम एस धोनी को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो चुका है, एम एस धोनी ने वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के बाद से ही टीम इंडिया से कोई भी मैच नहीं खेले हैं, हलांकि उसके बाद एम एस धोनी चेन्नई सुरपरकिंग्स की टीम के साथ ट्रेनिंग सेशन मे पहुंच गए थे, और काफी एक्टिव भी थे, लेकिन फिर कोरोनाकाल आ गया, लॉकडाउन का दौर शुरू हुआ और फिर सबकुछ बंद हो गया, लेकिन अब एक बार फिर से जब ये तय हुआ है कि आईपीएल का आयोजन इस साल होना है, और यूएई में इसका आयोजन होना है तो एम एस धोनी को लेकर चर्चाओं का बाजार  फिर से गर्म हो गया है, इसी बीच में अब आईपीएल की फ्रेंचाईजी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के सीईओ ने अपनी टीम के कप्तान एम एस धोनी को लेकर
बड़ी बात कही है।

चेन्नई सुपरकिंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन ने उम्मीद जताते हुए कहा है कि हां हम उम्मीद कर सकते हैं कि एम एस धोनी दोनों साल 2020 और 2021 सीजन का हिस्सा रहेंगे, और शायद 2022 में भी वो उपलब्ध रहेंगे।

गौरतलब है कि एम एस धोनी ने आईपीएल में भी शानदार कप्तानी की है, और अपनी कप्तानी में कई सफलताएं दिलाई हैं, एम एस धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने आईपीएल के तीन सीजन में विजेता बनी है इसके अलावा 8 सीजन में फाइनल तक का सफर तय किया है, इस दौरान एम एस धोनी का प्रदर्शन भी दमदार रहा है।

इससे पहले टीम के मालिक एम श्रीनिवासन ने साल की शुरुआत से पहले ही कहा था  कि फ्रेंचाईजी 2021 सीजन के लिए होने वाले मेगा ऑक्शन के दौरान भी धोनी को टीम में बरकरार रखेगी, हलांकि धोनी ने इस सीजन के बाद के लिए क्या तय किया है ये साफ नहीं हो सका है।

जानिए कब रवाना होगी टीम

चेन्नई सुपरकिंग्स के सीईओ विश्वनाथन ने कहा है कि टीम में मौजूद भारतीय खिलाड़ियों के लिए 16 अगस्त से 20 अगस्त तक एक ट्रेनिंग कैंप के आयोजन का प्रस्ताव है, जिसके लिए तमिलनाडु सरकार से इजाजत का इंतजार है, विश्वनाथन के मुताबिक अगर ऐसा नहीं हुआ तो टीम 21 अगस्त को सीधे यूएई के लिए रवाना हो जाएगी।

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।