चेन्नई सुपरकिंग्स ने किया जीत से आगाज, पहले मुकाबले में आरसीबी को हराया

स्पोर्ट्स डेस्क- आईपीएल सीजन-12 में चेन्नई सुपरकिंग्स ने जीत से आगाज किया है। अपने पहले ही मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बंग्लुरू को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी।

चेन्नई सुपरकिंग्स की शानदार जीत

चेन्नई सुपरकिंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बंग्लुरु की खराब शुरुआत रही, और विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी की टीम 17.1 ओवर में महज 70 रन पर ही ढेर हो गई, आरसीबी की ओर से पार्थिव पटेल ने सबसे ज्यादा 35 गेंद में 29 रन की पारी खेली, विराट कोहली 12 गेंद में 6 रन बनाकर आउट हो गए, मोइन अली 9 रन, एबी डिविलियर्स 9 रन, हेटमियर का खाता भी नहीं खुला,युवा शिवम दुबे 2 रन बनाकर आउट हो गए, ग्रांडहोम 4 रन ही बनाकर आउट हो गए।

चेन्नई सुपरकिंग्स के गेंदबाजों में फिरकी गेंदबाजों का जलवा देखने को मिला, चेन्नई के चेपक स्टेडियम में आज गेंद खासा घूम रही थी, चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से हरभजन सिंह, इमरान ताहिर दोनों ही फिरकी गेंदबाजों ने 3-3 विकेट निकाले, रविंन्द्र जडेजा को 2 विकेट मिले और ब्रावो ने भी 1 विकेट अपने नाम किया।

71 रन के टारगेट को चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने आसानी से चेज कर लिया, हलांकि इसके लिए चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम को भी 17.4 ओवर खेलने पड़े, चेन्नई के भी 3 बल्लेबाज आउट हुए, चेन्नई की ओर से केदार जाधव 13 और रविंन्द्र  जडेजा 6 रन बनाकर आउट हो गए, शेन वाटसन का खाता भी नहीं खुला, 28 रन रायुडू और 19 रन सुरेश रैना ने बनाए।

और इस तरह से चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने आईपीएल के सीजन-12 में शानदार जीत दर्ज करते हुए सीजन की शुरुआत जीत के साथ की, तो वहीं विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बंग्लुरू को नए सीजन के शुरुआती मैच में भी निराशा हाथ लगी।

 

 

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।